Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Esha Deol makes first public appearance after divorce with Bharat Takhtani says Main theek hoon

Video: तलाक की अनाउंसमेंट के बाद गोवा पहुंची ईशा देओल, पपराजी ने पूछा-कैसे हो? तो बोलीं…

Esha Deol Video: ईशा देओल सुर्खियों में हैं। दरअसल, हाल ही में उन्होंने अपने पति भरत तख्तानी से अलग होने का फैसला लिया है।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तानMon, 19 Feb 2024 03:13 PM
हमें फॉलो करें

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस और धर्मेंद्र-हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। वह बेहद खुश दिखाई दे रही थीं। उन्होंने पपराजी को पोज भी दिए और उनसे बात भी की। इसी बीच एक पपराजी ने उनसे उनका हाल पूछ लिया। ईशा का जवाब सुनने के बाद अब सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शन्स आ रहे हैं। याद दिला दें, हाल ही में ईशा ने अपने पति और बिजनेसमैन भरत तख्तानी से शादी के 11 साल बाद अलग होने का फैसला लिया था।

क्या बोलीं ईशा देओल?

ईशा देओल ने हाल ही में 'दिल्ली टाइम्स' को दिए इंटरव्यू में इस बात का ऐलान किया था कि वह अपने पति भरत से अलग हो रही हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने लोगों से प्राइवेसी की इज्जत करने की अपील भी की थी। इस घोषणा के बाद वह सोमवार के दिन पहली बार स्पॉट हुईं। उनके चेहरे पर हल्की-सी मुस्कुराहट देखने के बाद पपराजी ने उन्हें पोज देने के लिए कहा और फिर उसने पूछा कि वह कैसी हैं? इस पर एक्ट्रेस बोलीं, 'मैं ठीक हूं। आप लोग कैसे हैं?'

क्या बोल रही है पब्लिक?

ईशा देओल की तस्वीरें और वीडियोज देखने के बाद लोग धड़ल्ले से कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'जल्द करेंगी दूसरी शादी।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'जवानी के दिनों की हेमा मालिनी।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'तुम इतना जो मुस्कुरा रहे हो। क्या गम है जिसको छुपा रहे हो?' बता दें, ईशा, रकुल और जैकी भगनानी की शादी अटेंड करने गोवा गई हैं। वह एयरपोर्ट पर अकेले दिखीं। उनके साथ उनकी बेटियां नजर नहीं आईं। यहां देखिए वीडियो।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें