Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Esha Deol Bharat Takhtani to Sania Mirza Shoaib Malik Divya Khosla Kumar Bhushan Kumar These Celebrities Got Separated

ईशा देओल से लेकर सानिया मिर्जा तक इन सितारों के लिए 2024 की शुरुआत रही बेहद दर्दनाक, टूटा सात जन्मों का रिश्ता

  • इस साल के शुरू हुए महज अभी दो महीने ही बीते हैं कि कई कपल के अलगाव होने की खबरें सामने आई हैं। इस लिस्ट में ईशा देओल से लेकर सानिया मिर्जा तक नाम शामिल है।

Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानThu, 22 Feb 2024 05:11 PM
हमें फॉलो करें

Bollywood celebs who separated in 2024: फिल्म इंडस्ट्री में कब किसका नाम किसी के साथ जुड़ जाए और कब उनके बीच अलग होने की खबरें सामने आने लगे ये बात कह पाना बेहद मुश्किल है। ऐसे ही ये साल यानी 2024 की शुरुआत कई सितारों के लिए बेहद खास और यादगार रहा तो कई को उम्र भर का दर्द दे गया। इस साल के शुरू हुए महज अभी दो महीने ही बीते हैं कि कई कपल के अलगाव होने की खबरें सामने आई हैं। इस लिस्ट में ईशा देओल से लेकर सानिया मिर्जा तक नाम शामिल है।

ईशा देओल-भरत तख्तानी का हुआ तलाक

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल और भरत तख्तानी की गृहस्थी में उथल-पुथल की खबरों के बाद फाइनली उन्होंने हाल ही तलाक ले लिया है। दोनों के रिश्ते में काफी वक्त तनाव की खबरें सामने आ रही थीं। इसके बाद दोनों ने अपनी 12 साल की शादी को खत्म करने का फैसला लिया। ईशा और भरत ने अपनी एक पोस्ट के जरिए फैंस को अपनी शादी खत्म होने की जानकारी दी। साथ ही ये भी बताया कि वो दोनों आपसी सहमति से अलग हुए हैं।

शोएब मलिक से अलग हुईं सानिया मिर्जा

टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा  ने भी अपनी शादी को कुछ ही दिनों पहले खत्म करने का ऐलान किया है। सानिया ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की थी। वहीं, हाल ही में सानिया ने अपनी 14 साल की शादी को खत्म किया है। सानिया के तलाक की खबरें तब साफ हुईं जब शोएब मलिक और पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद की   निकाह की तस्वीरें सामने आईं। इसी के बाद ही सानिया मिर्जा के शोएब मलिक से 'खुला' की खबर सामने आई। बता दें कि सना, शोएब की तीसरी पत्नी हैं।

11 महीने में ही टूटी दलजीत कौर और निखिल पटेल की शादी

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर ने पिछले साल ही एनआरआई बिजनेसमैन निखिल पटेल संग धूमधाम से शादी रचाई थी। ये दलजीत की दूसरी शादी थी। लेकिन उनकी ये शादी भी टिक नहीं सकी। दलजीत और निखिल के रिश्ते में अनबन की खबरें तब सामने आईं जब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम से अपने पति की सारी तस्वीरों को हटाने के साथ उनका सरनेम भी हटा दिया। महज 11 महीनों में ही इनकी शादी खत्म हो गई।  

शुभांगी अत्रे और पियूष पूरे ने भी खत्म की शादी

टीवी सीरियल भाबी जी घर पर हैं फेम एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने भी अपनी  19 साल की शादी को खत्म किया है। शुभांगी ने अपने पति पीयूष पुरे संग तलाक लिया है। इस खबर से एक्ट्रेस के फैंस काफी हैरान थे।

दिव्या खोसला कुमार ने हटाया पति का सरनेम

इसी बीच अब दिव्या खोसला के रिश्ते में दरार की खबरें सामने आ रही हैं। दिव्या कुमार ने टी-सीरीज कंपनी के मालिक भूषण कुमार से शादी की है। हाल ही में दिव्या ने  इंस्टाग्राम से पति भूषण का सरनेम कुमार हटा दिया है। यही नहीं, दिव्या ने टी-सीरीज को भी अनफॉलो कर दिया है। इसी के बाद से उनके बीच अनबन की खबरें सामने आ रही हैं। हालांकि अभी तक इस बात को लेकर दोनों की तरफ कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें