Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Dunki OTT Release Shah Rukh Khan Taapsee Pannu Dunki Release On Netflix Platform On Valentines Day

Dunki OTT Release: शाहरुख खान ने वैलेंटाइन डे पर फैंस को दिया खास तोहफा, ओटीटी पर रिलीज की 'डंकी'

  • शाहरुख ने वैलेंटाइन डे पर फैंस को एक बड़ा तोहफा दिया है। उनकी फिल्म 'डंकी' ओटीटी पर रिलीज हो गई है। आइए जानते हैं आप इस फिल्म को किस प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं।

Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानThu, 15 Feb 2024 10:09 AM
हमें फॉलो करें

Shah Rukh Khan Dunki OTT Release: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की झोली में इस वक्त कई सारी फिल्में हैं। आखिरी बार एक्टर को फिल्म 'डंकी' में देखा गया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी। फिल्म में शाहरुख के साथ कई स्टार्स नजर आए थे। ऐसे में अब शाहरुख ने वैलेंटाइन डे पर फैंस को एक बड़ा तोहफा दिया है। उनकी फिल्म 'डंकी' ओटीटी पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म के ओटीटी रिलीज का फैंस काफी वक्त से इंतजार कर रहे थे। वैलेंटाइन डे पर फिल्म को ओटीटी पर स्ट्रीम कर दिया गया है। आइए जानते हैं आप इस फिल्म को किस प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं।

ओटीटी के किस प्लेटफार्म पर स्ट्रीम हुई 'डंकी' ?

शाहरुख खान की 'जवान' के बाद अब उनकी फिल्म 'डंकी' के ओटीटी राइट्स भी नेटफ्लिक्स के हिस्से आई है। बता दें कि शाहरुख खान और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म 'डंकी' को 15 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे पर नेटफ्लिक्स ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम कर दिया गया है। इस बात की जानकारी खुद नेटफ्लिक्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ऑफिशियल पोस्ट शेयर कर दी है।

'डंकी' की स्टारकास्ट ?

डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' में स्टार्स की लंबी चौड़ी लिस्ट है। फिल्म में शाहरुख खान लीड रोल में हैं। फिल्म में शाहरुख के किरदार का नाम हार्डी है। शाहरुख के अलावा फिल्म में तापसी पन्नू, विकी कौशल, बोमन ईरानी, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर जैसे स्टार्स अहम किरदारों में शामिल हैं। आपको बता दें कि राजकुमार हिरानी ने ही इस फिल्म की कहानी लिखी है। उनके साथ फिल्म की स्टोरी राइटिंग में कनिका ढिल्लन और अभिजात जोशी भी शामिल हैं।

शाहरुख खान की अपकमिंग मूवी

शाहरुख खान की झोली में इस वक्त कई सारी फिल्में हैं, जो साल 2024 को रिलीज होने के लिए तैयार हैं। इस लिस्ट में पहला नाम आता है एटली कुमार की फिल्म  'जवान 2 ' का। जवान की अपार सफलता के बाद अब एटली जवान का पार्ट 2 पर काम कर रहे हैं। इसके अलावा शाहरुख 'ऑपरेशन खुखरी' में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर डायरेक्टर कर रहे हैं। फिल्म इसी साल 02 सितंबर, 2024 को रिलीज होगी। वहीं, शाहरुख डायरेक्टर महेश मथाई की फिल्म  'सारे जहां से अच्‍छा ' में भी काम कर रहे हैं। चर्चा है कि ये फिल्म 05 सितंबर, 2024 को रिलीज होगी। इसके अलावा शाहरुख अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र 2' में भी काम कर रहे हैं।  

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें