Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Do Patti teaser Review Cop Kajol Devgn confronts mysterious Kriti Sanon Shaheer Sheikh in Netflix OTT thriller Project

Do Patti Teaser Review: रिलीज हुआ ‘दो पत्ती’ का टीजर, कृति के साथ शहीर शेख की केमिस्ट्री देख चौंके लोग

Do Patti Teaser Review: नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘दो पत्ती’ का टीजर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में काजोल देवगन, कृति सेनन और शाहीर शेख हैं।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तानThu, 29 Feb 2024 03:07 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और कृति सेनन एक साथ एक फिल्म में नजर आने वाले हैं। उनकी इस फिल्म का नाम ‘दो पत्ती’ है। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली इस फिल्म का नेटफ्लिक्स ने गुरुवार के दिन एक टीजर रिलीज किया है। इस टीजर में काजोल पुलिस के किरदार में नजर आ रही हैं। वहीं कृति सेनन आरोपी की भूमिका में दिखाई दे रही हैं। काजोल और कृति के अलावा इस फिल्म में टीवी एक्टर शहीर शेख भी हैं।

सच और सबूत की लड़ाई

इस टीजर की शुरुआत काजोल के किरदार से होती है। काजोल कहते हैं, 'हमें ये सिखाया गया है कि सच और सबूत ये तय करता है कि किसको सजा मिलनी चाहिए और किसको नहीं, लेकिन जब सच और सबूत आपस में भिड़ जाते हैं, तो क्या करना चाहिए।' इसके बाद कृति का डायलॉग आता है। वह कहती हैं, 'वही करना चाहिए जो दिल कहे, पर सबसे बड़े धोखे दिल ही देता है।' पूरे टीजर में इन दो डायलॉग्स के अलावा थ्रिल और रोमांस का टड़का लगा हुआ है। एक तरफ, काजोल और कृति की जोड़ी थ्रिल लेकर आ रही है। दूसरी तरफ कृति और शहीर रोमांस एड कर रहे हैं।

लोगों को पसंद आई कृति और शहीर की केमिस्ट्री

लोगों को कृति, काजोल और शहीर की तिकड़ी खूब पसंद आ रही है। वे कृति और शहीर की केमिस्ट्री देख चौंक गए हैं और सोशल मीडिया पर इस थ्रिलर फिल्म के टीजर की तारीफ कर रहे हैं।

यहां देखिए फिल्म का ऑफिशियर टीजर

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें