Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Dharmendra changes his on screen name after 64 years of his debut in Shahid Kriti Film Teri Baaton Mein Aisa Uljha jiya

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: धर्मेंद्र ने बदला अपना ऑनस्क्रीन नाम, डेब्यू के 64 साल बाद फैंस को दिया सरप्राइज

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में धर्मेंद्र ने अपना ऑनस्क्रीन नाम बदला है।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: धर्मेंद्र ने बदला अपना ऑनस्क्रीन नाम, डेब्यू के 64 साल बाद फैंस को दिया सरप्राइज
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तानFri, 9 Feb 2024 10:36 PM
हमें फॉलो करें

शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र का बेहद खास रोल है। वे इस फिल्म में शाहिद कपूर के दादा-जी की भूमिका में नजर आ रहे हैं। लेकिन, इस आर्टिकल में हम आपको उनके रोल के बारे में नहीं बताने वाले हैं। हम तो आपको 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के जरिए धर्मेंद्र द्वारा दिए गए सरप्राइज के बारे में बताने जा रहे हैं। कौन-सा सरप्राइज? आइए बताते हैं।

धर्मेंद्र का नया नाम!

धर्मेंद्र ने अपना ऑनस्क्रीन नाम बदल दिया है। जी हां, 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में धर्मेंद्र को धर्मेंद्र नहीं बल्कि किसी और नाम के साथ क्रेडिट दिया गया है। कौन-सा नाम? हिन्दुस्तान टाइम्स के मुताबिक, पिछले 64 सालों से धर्मेंद्र को सिर्फ धर्मेंद्र के नाम से ही क्रेडिट दिया जाता था। लेकिन, इस फिल्म में उन्हें धर्मेंद्र सिंह देओल के नाम से क्रेडिट दिया गया है। आपको ये बात जानकर हैरानी होगी कि बचपन में धर्मेंद्र का नाम धरम सिंह देओल था। हालांकि, फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले उन्होंने अपना ऑनस्क्रीन नाम धर्मेंद्र रख लिया था।

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के बारे में

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में कृति सेनन ने रोबोट (सिफ्रा) का किरदार निभाया है जिससे आर्यन (शाहिद कपूर) को प्यार हो जाता है। आर्यन, सिफ्रा से शादी करने का निर्णय लेता है और उसे अपने परिवार वालों से मिलवाता है। वह अपने परिवार वालों को सिफ्रा के रोबोट होने की बात नहीं बताता है और यहां से गड़बड़ें होना शुरू हो जाती हैं। Sacnilk की शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने पहले दिन छह करोड़ रुपये की कमाई की है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें