Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Crew Day 5 Box Office Collection Kareena Kapoor Khan Kriti Sanon Kapil Sharma Diljit Dosanjh Film Tuesday Collection

Crew Day 5 Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर सुस्त पड़ी करीना की क्रू, कृति ने फिल्म के सीक्वल पर की बात

Crew Box Office Collection: मंगलवार के दिन 'क्रू' की कमाई में गिरावट दर्ज की गई है। यहां पढ़िए फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रिपोर्ट।

Crew Day 5 Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर सुस्त पड़ी करीना की क्रू, कृति ने फिल्म के सीक्वल पर की बात
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तानTue, 2 April 2024 10:15 PM
हमें फॉलो करें

सिनेप्रेमियों को ‘क्रू’ में कृति सेनन, करीना कपूर खान और तब्बू का काम तो खूब पसंद आ रहा है, लेकिन फिल्म के कलेक्शन में गिरावट आते जा रही है। पहले तीन दिन फिल्म ने अच्छी खासी कमाई की थी। वीकेंड पर ‘क्रू’ ने 29.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। हालांकि, वीकेंड के खत्म होते ही कमाई कम हो गई। चलिए आपको बताते हैं कि फिल्म ने पांचवें दिन कितने करोड़ रुपये का कारोबार किया है। 

पांचवें दिन कमाए इतने करोड़

वीकेंड पर 29.5 करोड़ रुपये की कमाई करने के बाद सोमवार के दिन फिल्म की कमाई में 60 फीसदी की गिरावट आई और फिल्म ने 4.2 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। वहीं मंगलवार के दिन ये आंकड़ा घटकर 3.5 करोड़ रुपये तब जा पहुंचा। जी हां, Sacnilk की शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने पांचवें दिन 3.5 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 37.20 करोड़ रुपये तक जा पहुंची है। 

फिल्म का पांच दिनों का लेखा-जोखा

डेकलेक्शन
डे 1 (शुक्रवार)9.25 करोड़ रुपये
डे 2 (शनिवार)9.75 करोड़ रुपये
डे 3 (रविवार)10.5 करोड़ रुपये
डे 4 (सोमवार)4.2 करोड़ रुपये
डे 5 (मंगलवार)3.5 करोड़ रुपये (शुरुआती आंकड़ा)
कुल कलेक्शन37.20 करोड़ रुपये

बनेगा 'क्रू' का सीक्वल?

कृति सेनन ने पीटीआई को दिए इंटरव्यू में कहा, “लोग फिल्म को पसंद कर रहे हैं। लोगों के प्यार की वजह से हम खुद इस फिल्म के सीक्वल में काम करना पसंद करेंगे।” कृति ने आगे कहा, “फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अच्छा लग रहा है। अब लोगों को इससे फर्क नहीं पड़ता कि फिल्म में एक्टर है या एक्ट्रेस। उन्हें सिर्फ कंटेंट से मतलब है। ये देखकर काफी अच्छा लगा रहा है।”

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें