Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़सेलेब्सSidharth Anand Get Troll For Saying 90 percent Indians Does Not Travel With Plane To Defend Fighter

फाइटर फ्लॉप के पीछे डायरेक्टर का अजीबोगरीब तर्क, लोगों ने उड़ाया मजाक, बोले- 90% भारतीय रॉ एजेंट इसलिए हिट थी पठान

सिद्धार्थ आनंद द्वारा डायरेक्टेड फिल्म फाइटर को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला जिस पर उन्होंने जो वजह बताई उसे सुनने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानSat, 3 Feb 2024 10:53 AM
हमें फॉलो करें

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर कुछ दिनों पहले रिलीज हुई थी। फिल्म को लेकर जो एक्सपेक्टेशन थी, उतना फिल्म ने कमाल नहीं किया। क्रिटिक्स और दर्शकों से भी फिल्म को मिक्स रिव्यू मिले। अब हाल ही में फाइटर के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म को मिले मिक्स रिस्पॉन्स पर कहा था कि फिल्म इसलिए अच्छी नहीं चली क्योंकि 90 प्रतिशत लोग प्लेन में नहीं बैठे हैं। अब सिद्धार्थ को अपने इस स्टेटमेंट पर काफी ट्रोल होना पड़ रहा है।

लोगों के रिएक्शन

यूजर्स काफी मजे ले रहे हैं। एक ने लिखा कि एनिमल फिल्म इसलिए चली क्योंकि 90 प्रतिशत लोग सुबह उठकर बड़ी मशीन गन से 100 लोगों पर गोली चलाते हैं। एक ने कमेंट किया कि गदर 2 इसलिए हिट गई क्योंकि 90 प्रतिशत भारतीय पाकिस्तान जाकर वहां की लड़कियों से शादी करते हैं और वहां जाकर हैंडपंप उखाड़ते हैं। एक ने यह भी लिखा कि संजू इसलिए हिट हुई थी क्योंकि 90 प्रतिशत भारतीय की 308 गर्लफ्रेंड हैं। एक ने यह भी लिखा कि पठान तो इसलिए हिट हुई क्योंकि देश के 90 प्रतिशत लोग तो रॉ एजेंट हैं।

 

 

क्या बोले थे सिद्धार्थ

सिद्धार्थ ने एक इंटरव्यू में कहा था, आप देखें कि हमारे देश के ज्यादा प्रतिशत या ये कहें कि 90 प्रतिशत लोग प्लेन से ट्रैवल नहीं करते हैं या एयरपोर्ट भी नहीं गए। आप फिर उनसे कैसे एक्सपेक्ट कर सकते हैं कि वह समझें कि आसमान में क्या होता है। उन्हें एरियल की समझ नहीं। उन्हें ये सब एलियन लगता है। हमारी कितनी पॉपुलेशन के पास पासपोर्ट है और कितने प्लेन में ट्रैवल करते हैं।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

 

बता दें कि फाइटर ने पहले दिन 22.5 करोड़ का कलेक्शन किया था। रिपब्लिक डे पर फिल्म की कमाई बढ़ी, लेकिन इसके बाद फिल्म ने कुछ खास कमाई नहीं की। शुक्रवार को अब फिल्म ने 5.35 करोड़ की कमाई की है। इस हिसाब से फिल्म की भारत में टोटल 151 करोड़ की कमाई की है। वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म ने 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

ऐप पर पढ़ें