Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़सेलेब्सRanbir Kapoor Conditions Before Signing Sanjay Leela Bhansali Movie Love And War Starring Alia Bhatt And Vicky Kaushal

आलिया की फिल्म लव एंड वॉर में काम करने के लिए रणबीर ने भंसाली के सामने रखीं ये 3 शर्तें

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आएगी। इस फिल्म को संजय लीला भंसाली डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म में विकी कौशल भी हैं।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानWed, 31 Jan 2024 10:17 AM
हमें फॉलो करें

रणबीर कपूर फैंस में एनिमल फीवर देने के बाद अब संजय लीला भंसाली की फिल्म में काम करने वाले हैं। संजय की फिल्म से ही रणबीर ने बॉलीवुड में एंट्री ली थी और अब 17 साल बाद रणबीर उनके साथ काम कर रहे हैं। फिल्म का नाम है लव एंड वॉर। फिल्म में रणबीर के अलावा आलिया भट्ट और विकी कौशल भी हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि रणबीर ने इस फिल्म को साइन करने से पहले कुछ कंडिशन रखी हैं।

क्या है रणबीर की कंडिशन

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर की एक कंडिशन यह है कि फिल्म को टाइम पर खत्म किया जाए क्योंकि उनके पास लव एंड वॉर के अलावा भी कई प्रोजेक्ट्स हैं जिनमें उन्हें काम करना है। वहीं मेकर्स ने रणबीर को वादा किया है कि फिल्म की शूटिंग इस साल नवंबर में शुरू होगी और अगले साल जुलाई 2025 में फिल्म की शूटिंग खत्म हो जाएगी क्योंकि अगस्त 2025 में रणबीर को दूसरे प्रोजेक्ट में काम करना है।

फिक्स घंटे करेंगे काम

दूसरी कंडिशन यह है कि रणबीर के कुछ फिक्स वर्किंग घंटे होंगे। संजय के साथ फिल्म सावरिया करते वक्त रणबीर ने लगातार कई घंटे तक काम किया था और अब रणबीर दोबारा ऐसा नहीं करना चाहते हैं। वहीं तीसरी कंडिशन रणबीर की यही है कि सेट पर सभी डिपार्टमेंट्स में प्रॉपर डिसिप्लिन होना चाहिए।

आलिया लाईं संजय-रणबीर को साथ

ऐसा भी कहा जा रहा है कि रणबीर और संजय को साथ लाने के पीछे आलिया भट्ट हैं। आलिया दोनों को साथ लेकर आई हैं। दोनों ने एक-दूसरे के सामने अपनी सारी कंडिशन रखी हैं। हालांकि यह खबर कितनी सच है और कितनी गलत, इसकी पुष्टि हम नहीं करते हैं।

फिल्म लव एंड वॉर की बात करें तो यह अगले साल यानी 2025 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। बता दें कि रणबीर और आलिया इससे पहले साथ में फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम कर चुके हैं जो सुपरहिट फिल्म थी। अब यह दोनों की साथ में दूसरी फिल्म है। वहीं विकी कौशल के साथ भी आलिया की यह दूसरी फिल्म है। दोनों इससे पहले सुपरहिट फिल्म राजी में काम कर चुके हैं। वहीं विकी और रणबीर फिल्म संजू में साथ में काम कर चुके हैं। देखते हैं अब ये तिगड़ी फिल्म लव एंड वॉर में क्या कमाल करती है।

ऐप पर पढ़ें