Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडZakir khan replacing Kapil sharma for his tv slot with his new comedy show

कपिल शर्मा को टक्कर देने जाकिर खान ला रहे हैं अपना कॉमेडी शो, कांसेप्ट है मजेदार

  • कपिल शर्मा की टीवी वाली ऑडियंस को जाकिर खान करेंगे एंटरटेन, शो पर दिखेगा कॉमेडी-शायरी का जबरदस्त तड़का।

Usha लाइव हिन्दुस्तानWed, 15 May 2024 04:30 PM
हमें फॉलो करें

कपिल शर्मा पिछले करीब एक साल से टीवी की दुनिया से गायब हैं। स्टार कॉमेडियन अपनी टीवी की ऑडियंस को छोड़ नेटफ्लिक्स पर 192 देशों को एंटरटेन कर रहे हैं। अब इस बीच कपिल की जगह लेने के लिए जाकिर खान तैयार हैं। स्टैंडअप कॉमेडी कर अपनी अलग ऑडियंस सेट करने वाले जाकिर टीवी पर अपना नया शो लाने वाले हैं। चैनल और जाकिर खान के बीच बातचीत पक्की हो चुकी है। टीवी पर आने वाला नया शो कॉमेडी और शायरी पर बेस्ड होगा।

कपिल के स्लॉट को भर रहे हैं जाकिर खान

कपिल शर्मा सालों से अपनी टीवी की ऑडियंस को एंटरटेन कर रहे थे। लेकिन पिछले साल लिए ब्रेक के बाद कपिल अपनी टीम के साथ टीवी पर नहीं लौटें। अब वो नेटफ्लिक्स पर हर शनिवार नज़र आते हैं। दूसरी तरफ टीवी की ऑडियंस को जाकिर खान मिलने वाले हैं। जाकिर को स्टेज शोज़ में पसंद करने के बाद अब टीवी शो में देखने का इंतजार हो रहा है। हालांकि, एकाध टीवी शो में उन्हें बतौर जज के रूप में देखा गया है। अब नए शो में उनका क्या रोल होने वाला है और टीम के सदस्य कौन होंगे इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।

जाकिर से उम्मीदें

वैसे कपिल शर्मा को टक्कर देने के लिए कई चैनल्स ने कॉमेडी शोज की शुरुआत की थी। खुद कृष्णा अभिषेक ने भारती सिंह के साथ मिलकर शो लाए थे जो ज्यादा चला नहीं। अंत में उन्होंने कपिल के साथ हाथ मिलाना सही समझा। अब वो कॉमेडियन की टीम का हिस्सा हैं। ऐसे में जाकिर खान के नए शो का इंतजार हो रहा है। डिजिटल दुनिया में कलाकार को पसंद किया गया है। अब टीवी की ऑडियंस से उन्हें कैसी प्रतिक्रिया मिलती है ये देखना मज़ेदार होगा।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें