Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडyoutuber armaan malik 2nd wife kratika golu replies did re grate after cheating best friend payal and became sautan

सहेली पायल के पति से अफेयर का कृतिका को हुआ था पछतावा? अरमान मलिक की दूसरी बीवी ने दिया जवाब

  • अरमान मलिक की दोनों बीवियां सौतन बनने से पहले सहेलियां थीं। कृतिका से जब पूछा गया कि क्या उन्हें सहेली के पति से शादी करने का पछतावा हुआ था? देखें क्या जवाब दिया...

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानThu, 16 May 2024 05:57 PM
हमें फॉलो करें

यूट्यूबर अरमान मलिक ने अपनी बीवी की बेस्ट फ्रेंड से दूसरी शादी की और तीनों साथ रहते हैं। यह बात कई लोगों को हजम नहीं होती। मजेदार बात यह है कि सहेली से सौतन बनीं दोनों सहेलियों के बीच जरा भी जलन नहीं और बड़े प्यार से रहती हैं। उनके अब 4 बच्चे भी हो चुके हैं। एक इंटरव्यू के दौरान दूसरी बीवी कृतिका ने बताया कि उन्हें शादीशुदा अरमान से प्यार क्यों हो गया।

अलग होकर हुआ गलती का अहसास

अरमान मलिक सिद्धार्थ कनन के शो पर पहुंचे तो उनसे निजी जिंदगी से जुड़े कई सवाल पुछे गए। उनसे पूछा गया कि जब अरमान और कृतिका के अफेयर का पता चला तो पायल घर छोड़कर चली गई थी। फिर कब अहसास हुआ कि वापस आना है। क्योंकि नैतिक रूप से तो यह गलत बात है। कृतिका ने जवाब दिया, उस वक्त लव स्टोरी नहीं चल रही थी, शादी हो चुकी थी और मैंने ही करवाई थी। तब तक सब कुछ ठीक था लेकिन बाद में दिक्कत होने लगी क्योंकि लोगों ने मेरे कान भरने शुरू कर दिए थे। अलग होने के बाद अहसास हुआ कि मैं इनके बिना नहीं रह सकती और ये न तो मेरे बिना रह सकते हैं न कृतिका के बिना। हमारी लाइफ में चीकू भी था, वो इनको याद करता था ये भी रोते थे। इसके बाद हमने मिलकर फैसला किया कि साथ ही रहना चाहिए। भगवान ने हमें एक साथ रहने के लिए बनाया है।

क्या कृतिका को हुआ पछतावा?

कृतिका से पूछा गया कि वह तो बेस्ट फ्रेंड थीं और दोस्त के पति अरमान से अफेयर हुआ तो गलत लगा था? कृतिका बोलीं, जब चीजें खराब हो गईं तब लगा था कि मेरी वजह से चीजें खराब हो गईं। मैंने भी तय किया था अलग हो जाना चाहिए पर हम तीनों एक-दूसरे को नहीं छोड़ पा रहे थे। अलग होने के बाद लगा कि अब कभी अलग नहीं होना चाहिए। हम तीनों को ठोकर लगी तो समझ आया कि अब अलग नहीं हो सकते। कृतिका ने बताया कि दूसरी शादी के बाद तीनों अलग हो गए थे।

अरमान मलिक ने खोला बेडरूम सीक्रेट, बताया- दो बीवियों के बीच कैसे बंटती हैं रातें

पायल को पहले से था अंदाजा

कृतिका ने बताया कि वह अरमान की बातों पर फिदा हो गई थीं। मिलने के 7 दिन के अंदर अरमान ने कृतिका से दूसरी शादी कर ली थी। अरमान ने बताया कि पायल उनकी दोस्त ज्यादा है। वह उससे हर बात शेयर करते हैं। कृतिका से शादी करने के फैसले को भी उन्होंने छिपाया नहीं बल्कि फोटो भेज दी थी। पायल ने बताया कि उन्हें इस बात का पहले से ही अंदाजा था।

अरमान को लेकर नहीं हैं पजेसिव

कृतिका ने बताया कि उन दोनों के अंदर अरमान को लेकर जरा भी पजेसिवनेस नहीं है। जब पायल और अरमान दुबई गए तो कृतिका ने सबको बोला कि कोई उन्हें डिस्टर्ब नहीं करेगा। वहीं पायल ने कृतिका और अरमान का हनीमून प्लान किया था। पायल अपने माता-पिता से मतलब नहीं रखती हैं। कृतिका के मां-बाप को अपना बना लिया। वहीं कृतिका और अरमान को हनीमून पैकेज पायल ने गिफ्ट किया था।

 

200 करोड़ के मालिक अरमान कभी थे मिस्त्री , यूट्यूब से इतने वक्त में बने रईस

ऐप पर पढ़ें