Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडWhy Salman Khan Still Not Getting Married Even After 58yrs Old Father Tells Reason

सलमान खान को अपनी लाइफ पार्टनर में चाहिए ये चीजें, पिता सलीम खान ने बताया था क्यों नहीं करते शादी

  • Salman Khan Marriage: सलमान खान के फैंस लंबे वक्त से अपने भाईजान को शादी करते देखना चाहते हैं, लेकिन अभी तक उनके फेवरिट सुपरस्टार सिंगल हैं। जानिए क्यों।

Salman Khan Marriage
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानMon, 24 June 2024 02:01 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का नाम अभी तक कई एक्ट्रेसेज के साथ जुड़ चुका है, लेकिन फैंस को इंतजार है उस दिन का, जब सबके भाईजान किसी की जान बनकर निकाह कुबूल करेंगे। एक लंबे वक्त तक हर इवेंट और फंक्शन में सलमान खान से उनकी शादी को लेकर सवाल पूछा जाता रहा है, लेकिन अब लोगों ने उनसे उनकी शादी के बारे में पूछना काफी हद तक कम कर दिया है। सलमान खान के पिता सलीम खान से जब इस बारे में सवाल किया गया तो एक्टर ने इस बारे में बड़ी दिलचस्प बात कही।

सलमान खान ने क्यों नहीं की अभी तक शादी?

सलमान खान के पिता सलीम खान इंडस्ट्री के दिग्गज स्क्रिप्ट और स्क्रीनप्ले राइटर हैं। जब एक इवेंट में सलमान खान से पूछा गया कि उनके अपने बेटे की शादी को लेकर क्या विचार हैं और कई एक्ट्रेसेज को डेट करने के बाद भी दबंग खान शादी क्यों नहीं कर रहे हैं? तो इस बारे में सलीम खान ने बहुत सधा हुआ लेकिन फैंस को वाजिब लग सकने वाला जवाब दिया। सलीम खान ने कहा, "वह बड़ी आसानी से रिलेशनशिप में आ जाता है, लेकिन शादी करने की हिम्मत नहीं जुटा पाता है।"

अपनी पार्टनर में क्या चीजें ढूंढते हैं सलमान?

अपने बेटे की तारीफ करते हुए सलीम खान ने कहा, "उसका नेचर बहुत सिंपल है और वह बड़ी आसानी से आकर्षित हो जाता है। लेकिन वो हमेशा इस सोच में पड़ जाता है कि जिस औरत को पसंद करता है वो उसकी मां की तरह परिवार को संभाल पाएगी या नहीं।" अपने बेटे की पसंद नापसंद के बारे में बात करते हुए सलीम खान ने कहा कि सलमान हमेशा किसी लड़की में वो क्वालिटीज देखते हैं जो उनकी मां में हैं। भाईजान कब शादी के बंधन में बंधेंगे कहना मुश्किल है, लेकिन इतना साफ है कि उनकी होने वाली पत्नी में ये चीजें जरूर देखने मिलेंगी।

अमिताभ ने एडवांस में मांगी प्रभास फैंस से माफी, बोले- फिल्म में जो करूंगा उसे...

हनी सिंह की सोनाक्षी के पति जहीर को वार्निंग, बोले- ...हम देख लेंगे उसको

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें