Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडWhen Reena Roy gave ultimatum to Shatrughan Sinha, the actor cried like a child

जब रीना रॉय ने शत्रुघ्न सिन्हा को दे दिया था अल्टीमेटम, बच्चों की तरह रोए थे एक्टर

  • दोस्त के कहने पर शत्रुघ्न सिन्हा ने रीना रॉय को जिंदगी से जाने दिया था।एक्ट्रेस ने देश छोड़ इस क्रिकेटर से कर ली थी शादी।

Usha लाइव हिन्दुस्तानSat, 22 June 2024 11:13 AM
हमें फॉलो करें

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की कई अधूरी प्यार की कहानियां हैं जो कभी पूरी नहीं हो सकीं। इस लिस्ट में खामोश एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा का नाम भी शामिल हैं। 70 और 80 का एक दौर था जब फिल्मों की हिट जोड़ी शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय एक दूसरे को दिल दे बैठे थे। दोनों ने नसीब, कालीचरण, काली बस्ती, माटी मांगे खूब, मिलाप, ज्वालामुखी जैसी शानदार फिल्मों में काम किया। फिल्मों की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे। लेकिन उस समय एक्टर पहले से पूनम सिन्हा के साथ शादीशुदा थे। तो प्यार की कहानी अधूरी ही रह गई। लेकिन रीना से रिश्ता ख़त्म करने पर शत्रुघ्न किसी बच्चे की तरह रोए थे। ये खुलासा एक्टर के दोस्त और फिल्म प्रोड्यूसर पहलाज निहलानी ने किया था।

अधूरी लव स्टोरी

शत्रुघ्न सिन्हा की ऑटोबायोग्राफी में पहलाज निहलानी ने एक ऐसा किस्सा शेयर किया था जिसे जानकर हर कोई हैरान था। साथ ही ये भी समझना मुश्किल नहीं रहा कि दोनों एक्टर रीना और शत्रुघ्न एक दूसरे के साथ कितने गहरे प्यार में डूबे थे।

रीना रॉय ने दिया था अल्टीमेटम

पहलाज निहलानी ने बताया कि उस समय रीना रॉय ने शत्रुघ्न सिन्हा को एक अल्टीमेटम दिया था जिसमें उन्हें आखिरी फैसला लेने के लिए कहा गया था या वो वो अगले 8 दिनों में कहीं और शादी कर लेंगी। जब पहलाज ने अपनी फिल्म में उन्हें शत्रुघ्न सिन्हा के साथ कास्ट करने की बात की तो एक्ट्रेस ने मना कर दिया। रीना ने पहलाज से कहा था ‘अपने दोस्त (शत्रुघ्न सिन्हा) से कहो कि वो अपना मन बना लें। अगर वह मुझे जवाब देंगे तो ही मैं अगली फिल्म उनके साथ करूंगी।। मैंने मन बना लिया है कि अगर उन्होंने मुझसे शादी नहीं की तो मैं आठ दिन में शादी कर लूंगी।’

shatrughan sinha talks about his affair with reena roy after being poonam in life

बच्चों की तरह रोए थे शत्रुघ्न

पहलाज निहलाने ने जब ये मैसेज शत्रुघ्न को दिया तो वो टूट गए थे। प्रोड्यूसर ने कहा 'उन्होंने रीना को फोन किया और बच्चों की तरह रोने लगे। मैंने उन्हें पहली बार ऐसे रोते हुए देखा था। वो भावनात्मक रूप से उनसे जुड़े हुए थे। ये पहली बार था जब मैंने अपने दोस्त को कहा 'जाने दो, उसे शादी करने दो।' बाद में रीना ने पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान से शादी कर भारत छोड़ दिया था। हालांकि, अब वो भारत में ही रह रही हैं।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें