Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडWhen Reena Roy broke silence on her resemblance with Sonakshi Sinha read

जब रीना रॉय ने सोनाक्षी सिन्हा के साथ मिलती-जुलती शक्ल पर तोड़ी थी चुप्पी, कहा था -ये जिंदगी के इत्तेफाक…

  • जब रीना रॉय ने सोनाक्षी सिन्हा के साथ मिलती-जुलती शक्ल पर दिया था शानदार जवाब, जानिए-

Usha लाइव हिन्दुस्तानFri, 21 June 2024 10:37 AM
हमें फॉलो करें

सोनाक्षी सिन्हा ने साल 2010 में आई सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म दबंग से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। इस फिल्म के बाद जहां उन्हें जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली, रज्जो के नाम से पहचान मिली। वहीं उनके लुक्स को लेकर भी खूब चर्चाएं हुई। उस समय सोनाक्षी के लुक्स की तुलना गुजरे जमाने की एक्ट्रेस रीना रॉय से की जाने लगी। दोनों में इतनी समानताएं पाई गई कि इनके साथ कोलाज वाली तस्वीरें वायरल हुईं। हालांकि, सोनाक्षी ने इस तुलना को गलत बताते हुए खुद को अपनी माँ पूनम सिन्हा की छवि बताया था। लेकिन जब ये बात एक्ट्रेस रीना रॉय तक पहुंची थी उनका जवाब कुछ और ही था।

सोनाक्षी के साथ तुलना पर…

कुछ साल पहले फर्स्टपोस्ट के साथ बातचीत में जब रीना रॉय से पूछा गया कि सोनाक्षी उनके जैसी दिखती हैं इस पर उनका क्या कहना है? एक्ट्रेस ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा 'वहीं न, ये जिंदगी के इत्तेफाक होते हैं।' आगे एक्ट्रेस ने भी बतया कि उनकी माँ और एक्टर जीतेंद्र की माँ जुड़वा बहने लगती थीं।

sonakshi and reena roy

शत्रुघ्न सिन्हा के साथ लव स्टोरी

बता दें, 70 और 80 के दशक में फिल्म नसीब, कालीचरण, आशा, जानी दुश्मन, अपनापन में नज़र आने वाली रीना रॉय अपने काम से पहचान बना चुकी थीं। उस समय एक्ट्रेस का नाम एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा से जुड़ा था। दोनों के अफेयर की पुष्टि खुद एक्टर ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में की थी। दोनों ने सालों एक दूसरे को डेट किया। लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा पहले ही पूनम से शादी कर चुके थे। ऐसे में एक्टर ने प्यार को छोड़ कर पत्नी के साथ रहना चुना। वहीं रीना रॉय ने पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान के साथ शादी कर भारत छोड़ दिया। कुछ साल पहले एक्ट्रेस भारत वापस आई हैं। उन्हें पिछले साल कपिल शर्मा के शो पर देखा गया था।

ऐप पर पढ़ें