Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडWAR 2 Movie Shooting Hrithik Roshan and Jr NTR Film to Begin in Shaolin Temple

जापान के शाओलिन टेंपल में होगी 'वॉर-2' की शूटिंग! ऋतिक रोशन और जूनियर NTR ने कसी कमर

  • WAR 2 Shooting: ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की अपकमिंग फिल्म वॉर-2 में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। पिछले पार्ट में मेकर्स ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था लेकिन इस बार एक्शन और भी कई गुना ज्यादा होगा।

War 2 Shooting
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानTue, 5 March 2024 07:58 PM
हमें फॉलो करें

War 2 Movie Shooting: ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म 'वॉर-2' इस साल के मोस्ट अवेटेड प्रोजेक्ट्स में गिनी जा रही है। फिल्म में ऋतिक रोशन के अलावा साउथ के सुपरस्टार एक्टर जूनियर एनटीआर भी लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे। मेकर्स इस फिल्म के जरिए जूनियर एनटीआर को हिंदी सिनेमा में दमदार डेब्यू कराने की तैयारी में जुटे हैं। फिल्म की शूटिंग और एक्शन का लेवल पिछले पार्ट से कहीं बेहतर होगा और इसी बीच फिल्म की शूटिंग से जुड़ी जानकारियां सामने आने लगी हैं।

कब से और कहां शुरू होगी वॉर-2 की शूटिंग?

अपनी एक रिपोर्ट में दैनिक भास्कर ने बताया कि फिल्म का एक इंट्रोडक्शन सीन 7 मार्च को जापान में शूट किया जाएगा। यह सीन आइकॉनिक शाओलिन मॉनेस्ट्री में शूट किया जाएगा जिसे शाओलिन टेंपल के नाम से भी जाना जाता है। दर्शकों ने हॉलीवुड की कई फिल्मों में शाओलिन मॉन्क्स को जबरदस्त एक्शन सीन देते देखा है। कई फिल्मों में पहले इस जगह शूट किए गए सीन दिखाए जा चुके हैं लेकिन 'वॉर-2' के मेकर्स इसे नेक्स्ट लेवल पर ले जाने की प्लानिंग कर रहे हैं।

टाइगर वर्सेज पठान को लेकर भी एक्साइटमेंट

ऋतिक-जूनियर एनटीआर की फिल्म 'वॉर-2' को सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनिया भर के कई अलग-अलग कोनों में शूट किया जाएगा। खबर है कि फिल्म में जूनियर एनटीआर एक भारतीय एजेंट का किरदार निभाते नजर आएंगे। आदित्य चोपड़ा के स्पायवर्स में इससे पहले शाहरुख खान, सलमान खान और ऋतिक रोशन को जोड़ा जा चुका है और अब जूनियर एनटीआर भी इसमें जुड़ने जा रहे हैं। वॉर-2 के बाद मेकर्स टाइगर वर्सेज पठान पर काम शुरू किया जाएगा जिसे लेकर काफी बज बन रहा है।

वॉर के बाद अब कौन करेगा वॉर-2 का निर्देशन

अपनी एक रिपोर्ट में पिंकविला ने सूत्रों के हवाले से बताया, "आइडिया यह है कि इसे पहली पैन इंडिया यूनिवर्स बनाया जाए जिसमें भारतीय सिनेमा के कई बड़े टैलेंट्स को जोड़ा जाए।" बता दें कि वॉर-2 का निर्देशन 'ब्रह्मास्त्र' जैसी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म बना चुके निर्देशक अयान मुखर्जी बना रहे हैं। फिल्म की कहानी से जुड़ी कई डिटेल्स अभी सामने आनी बाकी हैं।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें