Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडwamiqa Gabbi gives Father s Day gift to her dad in underwear box watch video

वामिका गब्बी ने अंडरवियर बॉक्स में दिया पिता को फादर्स डे का गिफ्ट, हैरान हुए यूजर्स ने ऐसे किया रियेक्ट

  • वामिका गब्बी ने अंडरवियर बॉक्स में पिता को गिफ्ट दे कर मनाया फादर्स डे, हैरान हुए सोशल मीडिया यूजर्स. देखिए वीडियो

Usha Shrivas लाइव हिन्दुस्तानMon, 17 June 2024 11:26 AM
हमें फॉलो करें

वामिका गब्बी सोशल मीडिया की सबसे पॉपुलर स्टार हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने फैंस के साथ मज़ेदार रील्स शेयर करती रहती हैं। उनके मस्ती भरे वीडियो पर जबरदस्त रिएक्शन भी मिलता है। ऐसे में एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने पिता को फादर्स डे का गिफ्ट देती दिख रही हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे वामिका डैड को खुश करने के लिए एक गिफ्ट रैप में पैक बॉक्स लेकर आती हैं। साथ में पिता का रिएक्शन भी रिकॉर्ड करती हैं। लेकिन आगे जो हुआ उसका अंदाज़ा उन्हें भी नहीं था।

अंडरवियर बॉक्स में पिता को दिया गिफ्ट

वीडियो में देखा जा सकता है कि वामिका एक लूज़ शर्ट और पैंट में उसी कमरे में एंट्री लेती हैं जिसमें उनके पिता बैठे हुए हैं। हैपी फादर्स डे विश करते ही पिता के हाथ में गिफ्ट थमा देती हैं। जैसे ही गिफ्ट रैप को हटाया जाता है अंदर एक अंडरवियर बॉक्स निकलता है जिसे देख कर खुद वामिका हैरान हो जाती हैं। साथ ही देखने वाले यूजर्स भी सवाल करते हैं कि वामिका ने फादर्स डे के मौके पर पिता को ऐसा अजीबोगरीब गिफ्ट क्यों दिया है। लेकिन असली सरप्राइज तो अंडरवियर बॉक्स के अंदर निकला। एक्ट्रेस ने फादर्स डे के मौके पर पिता को एक स्पेशल दारू की बोतल गिफ्ट की है। इस गिफ्ट को देख कर उनके पिता भी खुश हो उठते हैं। देखिए ये वीडियो-

प्रोजेक्ट्स

वर्क फ्रंट की बात करें तो वामिका अपने बचपन से ही फिल्मों में एक्टिव हैं। उन्होंने करीना कपूर और शाहिद कपूर की फिल्म जब वी मेट में एक्ट्रेस की पंजाबी कजिन का किरदार निभाया था। बाद में कई हिंदी, पंजाबी, तमिल, तेलुगू, मलयालम फिल्मों में एक्ट्रेस ने काम किया। लेकिन इन्हें बड़ी पहचान 2021 में आई वेब सीरीज ग्रहण से पहचान मिली। बाद में जुबली में एक्ट्रेस का किरदार खूब पसंद किया गया। अब आने वाले दिनों में वरुण धवन के साथ बेबी जॉन में नज़र आने वाली हैं।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें