Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडVarun dhawan shares first glimpse of daughter of fathers day see here

फादर्स डे पर वरुण धवन ने शेयर की अपनी 13 दिन की बेटी की पहली तस्वीर, प्रियंका चोपड़ा ने किया कमेंट

  • वरुण धवन ने आज फादर्स डे के मौके पर बेटी की पहली झलक शेयर की है। एक्टर ने बेटी का पिता होने पर खुशी जताई है। देखिए एक्टर का पोस्ट।

Varun Dhawan wife Natasha Dalal
Usha Shrivas लाइव हिन्दुस्तानSun, 16 June 2024 12:18 PM
हमें फॉलो करें

दुनियाभर में आज फादर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। इस खास मौके पर वरुण धवन ने पापा बनने के बाद बेटी की पहली झलक शेयर की है। एक्टर हाल में बेटी के पिता बने हैं। उनकी नन्हीं परी अभी कुछ ही दिनों की हुई है। ऐसे में ये फादर्स डे एक्टर और उनके परिवार के लिए बेहद खास है। वरुण ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनकी लाडली ने पिता की उंगली थामी हुई है। एक्टर के लिए ये अभी तक की सबसे खास तस्वीर होगी।

 

वरुण धवन की बेटी की पहली झलक

वरुण धवन की पत्नी नताशा ने 3 जून की रात को बेटी को जन्म दिया था। इस खास मौके पर दोनों के परिवार वाले हिंदुजा हॉस्पिटल में मौजूद थे। अब एक्टर ने बेटी की पहली झलक और पालतू कुत्ते के साथ की एक तस्वीर शेयर की है। वरुण और नताशा अपने डॉग को बच्चे की तरह पाल रहे हैं। वरुण ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ‘हैपी फादर्स डे। मेरे पिता ने मुझे इस दिन को सबसे खास तरह से सेलिब्रेट करने का तरीका सिखाया है। बहार जा कर अपने परिवार के लिए काम करना। मैं सिर्फ यही कर रहा हूं। एक बेटी के पिता होने से ज्यादा खुशी की बात कुछ नहीं हो सकती।’

प्रियंका चोपड़ा का कमेंट

वरुण धवन के इस पोस्ट पर प्रियंका चोपड़ा ने कमेंट किया है। एक्ट्रेस ने लिखा -’बेटी का पिता, वरुण धवन, बड़ा हो गया रे तू।' जान्हवी कपूर, मनीष पॉल समेत कई सेलेब्स और फैंस ने वरुण धवन को उनके पहले फादर्स डे की शुभकामनाएं दी हैं।

वरुण को थी बेटी की चाहत

बता दें, वरुण धवन हमेशा से एक बेटी का पिता बनना चाहते थे । करण जौहर के शो पर एक्टर ने खुल कर कहा था कि उन्हें भी एक बेटी चाहिए। एक्टर की ये मुराद पूरी हुई और नताशा ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। फिलहाल एक्टर अपने छोटे से इस परिवार के साथ खुश हैं।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें