Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडtwinkle khanna shares a pic with her first hero bobby deol see his reaction

सालों बाद बॉबी देओल से मिलते ही खुश हो गईं ट्विंकल खन्ना ने शेयर की तस्वीर, एनिमल एक्टर ने ऐसे किया रियेक्ट

  • बॉबी देओल से मिल कर यादों में खो गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना, एक्टर ने भी पोस्ट दिया ये रिएक्शन। जानिए

Usha लाइव हिन्दुस्तानSat, 22 June 2024 03:50 PM
हमें फॉलो करें

अक्षय कुमार की पत्नी एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना और बॉबी देओल की हिट जोड़ी रही है। 1995 में आई फिल्म बरसात से डेब्यू करने वाले ये एक्टर्स एक बार फिर करीब 30 साल बाद साथ नजर आए हैं। ट्विंकल ने आज बॉबी से हुई मुलाकात की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। एक्ट्रेस आज अपने पहले को-स्टार से मिलीं हैं। ऐसे में उन्होंने इस मुलाकात के साथ अपनी पहली फिल्म के समय की भी तीन तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में बॉबी और ट्विंकल के बीच दोस्ती का खास रिश्ता देखा जा सकता है।

बॉबी देओल से मुलाकात

बॉबी देओल से मिलने के बाद ट्विंकल खन्ना तस्वीर शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाई। एक्ट्रेस ने कल आज और कल की तीन तस्वीरे शेयर की हैं वो भी खूबसूरत कैप्शन के साथ। एक्ट्रेस ने लिखा है- कल और आज कल, सिर्फ पिंकी मौसी ही बॉबी देओल की फैन नहीं हैं, मैं भी उन्हें इतना अच्छा परफॉर्म करते देख कर खुश हूं। एक्ट्रेस ने आगे लिखा- नास्टैल्जिया का बाद में एक मीठा स्वाद होता है, और जो हम कभी हुआ करते थे उसमें शामिल होना और एक दूसरे को हाथ हिला कर वेव करना शानदार था।' इस पोस्ट पर बॉबी देओल ने दिल वाला रिएक्शन दिया है।

करियर की शुरुआत

बता दें, ट्विंकल खन्ना और बॉबी देओल की हिट जोड़ी रही है। दोनों ने बरसात से डेब्यू किया था। बॉक्स ऑफिस पर दोनों का डेब्यू शानदार था। लेकिन एकाध फिल्मों के चलने के बाद इन्हें अच्छे प्रोजेक्ट्स में नहीं देखा गया। ट्विंकल ने एक्टिंग से ही परहेज कर लिया और बॉबी ने शानदार कमबैक किया है। आने वाले दिनों में एक्टर के पास कई बड़े बजट की फिल्में हैं जिनमें वो नज़र आने वाले हैं। बॉबी के लिए पिछला एक साल शानदार रहा है। ऐसे में उन्हें आने वाले प्रोजेक्ट्स से उम्मीदें बढ़ गई हैं।

ऐप पर पढ़ें