Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडtwinkle Khanna recalls her when akshay kumar said she is milkinhg instead of breastfeeding to son Aarav

ब्रेस्टफीडिंग करवा रहीं ट्विकंल खन्ना को अक्षय कुमार ने कहा कुछ ऐसा, बोलीं- मैं उसी वक्त गाय…

  • ट्विंकल खन्ना ने मदर्स डे पर अपनी जिंदगी के कुछ मजेदार किस्से साझा किए। उन्होंने बताया कि जब पहली बार मां बनीं तो अक्षय कुमार ने उन्हें इनडायरेक्टली दूध देने वाली गाय बना दिया था।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानMon, 13 May 2024 01:49 PM
हमें फॉलो करें

ट्विंकल खन्ना अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जानी जाती हैं। वह ऑथर हैं और उतने ही मजेदार अंदाज में लिखती भी हैं। मदर्स डे पर ज्यादातर मां और बेटियों ने अपने जीवन के इमोशनल पल सोशल मीडिया पर लिखे। वहीं इस मौके पर ट्विंकल ने अपना बचपन याद किया जब वह कोल्डड्रिंक के ढक्कन इकट्ठे करती थीं। साथ ही अपने पति अक्षय कुमार की टांग भी खींची जिन्होंने ट्विंकल की ब्रेस्ट फीडिंग को दूध देना बोलकर उन्हें गाय फील करवा दिया था।

बताया डिंपल की क्या थी जिम्मेदारी

ट्विंकल खन्ना ने टाइम्स ऑफ इंडिया में लिखे अपने एक कॉलम में गुजरे वक्त और अबकी मांओं की तुलना की। उन्होंने बताया कि उनकी मां का मुख्य काम ये था कि ट्विंकल और उनकी बहन रिंकी खन्ना अपने प्लेट की दो रोटियां खत्म करें और उनकी चोटियां ठीक से गुथी हों। अपने लिए उन्होंने लिखा कि एक मॉडर्न मां होने के नाते उन्हें हेयर ड्रेसर होने के अलावा थेरपिस्ट, इवेंट प्लानर, स्टायलिस्ट, एजुकेटर, मोटिवेशनल कोच और न्यूट्रिशनिस्ट भी बनना पड़ता है।

मुर्गियों का पीछा करती थीं ट्विंकल

ट्विंकल ने अपना बचपन याद करके लिखा कि उनकी और बहन की सोशल एक्टिविटी में साधारण सी चीजें थीं। जैसे पास की गंदी जगह से मुर्गियों का पीछा करना, पास की दुकान में जाकर उधार में मिठाई लेना, कॉन्टेस्ट के लिए सॉफ्ट ड्रिंक गोल्ड स्पॉट के ढक्कन इकट्ठे करना। आजकल की मांओं को अपने बच्चों का स्क्रीनटाइम कम करना होता है साथ में ये भी ध्यान देना होता है कि बच्चे को चोट न लग जाए, पहले की मांएं इस बात का जरा भी लोड नहीं लेती थीं।

अक्षय से हुई फनी गलती

ट्विंकल ने पहली बार मां बनने का अपना अनुभव भी याद किया और बताया कि उन्होंने इनडायरेक्टली ट्विंकल को गाय बना दिया था। ट्विंकल ने लिखा कि 2002 में वह पहली बार मां बनीं तो कोई मिलने आया। अक्षय बोले वह नहीं आ सकती क्योंकि दूध दे रही है (Milking)। अक्षय ने ब्रेस्टफीडिंग को मिल्किंग कहा जिसका मतलब होता है दूध दुहा जाना। ट्विंकल ने लिखा कि मेरे हॉट लड़की से गाय बनने के ट्रांसफॉर्मेशन पर उसी वक्त मुहर लग गई थी।

ऐप पर पढ़ें