Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडTriptii Dimri Becoming Soft Porn Girl Actress Got Trolled on Bad Newz Song Jaanam

'सॉफ्ट पोर्न गर्ल' बन गई हैं नेशनल क्रश तृप्ति डिमरी? बैड न्यूज के नए गाने पर जमकर हुई ट्रोलिंग

  • एनिमल में जिन बोल्ड सीन्स की वजह से तृप्ति डिमरी रातो रात मशहूर हो गई थीं और उन्हें नेशनल क्रश का टैग मिल गया था, उसी बोल्डनेस के चलते अब उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

Triptii Dimri
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानWed, 10 July 2024 07:57 PM
हमें फॉलो करें

रणबीर कपूर के साथ आई फिल्म 'एनिमल' के बाद नेशनल क्रश के नाम से मशहूर हुईं एक्ट्रेस अब सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। इसकी वजह बना है फिल्म 'बैड न्यूज' से उनका गाना 'जानम' जिसमें तृप्ति काफी बोल्ड अवतार में नजर आई हैं। कमेंट सेक्शन में कोई उन्हें सॉफ्ट पोर्न गर्ल बता रहा है तो कोई उनकी तुलना मल्लिका शेरावत के साथ कर रहा है। फिल्म 'एनिमल' में तृप्ति डिमरी ने सुपर बोल्ड सीन दिए थे और उनके लुक्स को भी फैंस ने काफी पसंद किया था जिसके बाद रातो रात उन्हें 'भाभी-2' और 'नेशनल क्रश' का टैग मिल गया।

ट्रोल बोले- सॉफ्ट पोर्न गर्ल बन गई हैं

अब विकी कौशल और एमी विर्क की फिल्म 'बैड न्यूज' में भी तृप्ति डिमरी ने कई बोल्ड सीन दिए हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को इसी वजह से ट्रोल किया जा रहा है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- यह मेरा पर्सनल ओपिनियन है लेकिन तृप्ति डिमरी सॉफ्ट पोर्न गर्ल बन गई हैं। एनिमल ने उनकी इमेज बर्बाद कर दी। वहीं दूसरे ने लिखा- ऐसा लगता है कि धर्मा मूवीज बैड न्यूज के जरिए सेक्स, सिडक्शन, बोल्डनेस और जबरन खींची गई कहानी ऑफर करने जा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- तृप्ति डिमरी राखी सावंत और मल्लिका शेरावत बनने की तरफ बढ़ रही हैं।

क्या बोले तृप्ति डिमरी के सपोर्टर्स

इसी यूजर ने लिखा कि तृप्ति ने अगर इसी तरह खुद को फिल्मों में एक्सपोज करना जारी रखा तो तो बहुत जल्द वो लीड लेडी के रोल से गायब हो जाएंगी। जहां एक तरफ तृप्ति डिमरी की बुराई करने वालों की कोई कमी नहीं वहीं कमेंट सेक्शन में बहुत से लोग उन्हें सपोर्ट करते भी दिखाई पड़े। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि स्टार किड्स के PR एक्ट्रेस की इमेज खराब करने की कोशिश में लगे हुए हैं। एक शख्स लिखा कि धर्मा एंटरटेनमेंट की रेंज सभी को पता है, क्यों वो अच्छे कलाकारों को बड़ी फिल्में ऑफर नहीं करते। ऐसा क्यों है कि जाह्नवी को ही अच्छे रोल मिलते हैं।

कितना रहेगा फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन?

बता दें कि विकी कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की फिल्म सिनेमाघरों में 19 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। आनंद तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को सोशल मीडिया पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और ट्रेड विशेषज्ञों का भी कहना है कि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा। ओपनिंग डे कलेक्शन की बात करें तो फिल्म को रिलीज वाले दिन 10 करोड़ रुपये तक की कमाई हो सकती है। लेकिन असली फैसला तो जनता जनार्दन को ही करना है।

'मिर्जापुर' से अली फजल ने बताया अपना फेवरेट गुड्डू भईया मोमेंट

क्या बहुत रूड हैं शाहरुख खान? जूतों की दुकान पर मिले लड़के ने दिया यह जवाब

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें