Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडTisca Chopra was replaced with a young girl 4 days before the shooting of the film

टिस्का चोपड़ा को फिल्म की शूटिंग से 4 दिन पहले जवान-सुंदर लड़की से कर दिया था रिप्लेस

  • टिस्का चोपड़ा ने खुद को छोटी और खूबसूरत लड़की से रिप्लेस किए जाने का किस्सा किया शेयर। डायरेक्टर ने कर दिया था निराश।

Usha लाइव हिन्दुस्तानTue, 11 June 2024 07:27 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा ने फिल्मों में अपनी एक्टिंग से ऑडियंस को खुश कर दिया है। तारे जमीन पर में ईशान की मम्मी का रोल करने वाली टिस्का को कुछ समय पहले नेटफ्लिक्स की फिल्म मर्डर मुबारक में देखा गया था। अब हाल में दिए एक इनेत्र्विएव में एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे उन्हें एक उम्र में छोटी जवान लड़की से रिप्लेस कर दिया गया था। वो भी फिल्म की शूटिंग से सिर्फ चार दिन पहले। खुद को रिप्लेस किए जाने के बाद उन्हें असलियत का एहसास हुआ। इसी घटना ने उन्हें एक क्रिएटर बनने के लिए प्रोत्साहित किया।

जवान और खूबसूरत लड़की से कर दिया गया था रिप्लेस

एक्ट्रेस ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में 2016 का एक किस्सा बताया। एक्ट्रेस ने कहा कि उस समय वो एक डायरेक्टर के काम से बेहद प्रभावित थी। दोनों एक प्रोजेक्ट पर काम भी कर रहे थे। सब कुछ फाइनल हो चुका था। कॉस्टयूम, लाइन्स सब कुछ। लेकिन शूटिंग से करीब चार दिन पहले उन्हें रिप्लेस कर दिया गया। एक्ट्रेस को कहा गया कि उन्हें किसी यंग लड़की से रिप्लेस किया जा रहा है। डायरेक्टर ने ये भी कहा कि ये फैसला प्रोड्यूसर्स का है।

इस घटना ने एक्ट्रेस को बदल दिया

टिस्का ने आगे कहा कि उन्हें उसी समय एहसास हो गया था कि उनके अंदर चल रही बातों को अब इग्नोर नहीं किया जा सकता है। एक्ट्रेस ने कहा, ‘मुझे शानदार डायरेक्टर्स के साथ काम करने और उनके काम करने के तरीके को सीखने का मौका मिला है। अगर जवानी और खूबसूरती ही दो चीजें हैं जो किसी मार्किट को अट्रैक्ट करतीं हैं तो मैं इसके खिलाफ खड़ी हूं। अगर सिर्फ जवानी और ख़ूबसूरती में लोगों को इंटरेस्ट है तो बेहद दुखद है।’ टिस्का चोपड़ा ने अपनी शॉर्ट फिल्म चटनी के बारे में भी बात की।

बता दें, टिस्का चोपड़ा कई सालों से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। लेकिन उन्हें लाइमलाइट से दूर ही देखा गया है। फिल्मों में उनके किरदारों और एक्टिंग स्किल को पसंद किया गया है।

 

ऐप पर पढ़ें