टाइगर श्रॉफ की लगातार फ्लॉप फिल्मों से डरे प्रोड्यूसर्स? बंद हुईं ये 4 बड़ी फिल्में

  • टाइगर श्रॉफ अपने करियर के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं। लगातार फ्लॉप देने के बाद अब प्रोड्यूसर्स ने भी एक्टर पर पैसा खर्च करने से इनकार कर दिया है। जानिए-

Usha लाइव हिन्दुस्तानWed, 15 May 2024 08:12 PM
हमें फॉलो करें

टाइगर श्रॉफ के करियर के लिए ये बुरा वक्त चल रहा है। एक्टर की पिछली फिल्में गनपत, हीरोपंती 2, बाघी 3 जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह जा गिरी। ऐसे में अक्षय कुमार के साथ फिल्म बड़े मियां छोटे मियां से उम्मीदें थीं। वो भी नहीं चली। टाइगर को लंबे समय से एक बड़ी हिट फिल्म की तलाश है। लेकिन अब लगता है मेकर्स उन पर पैसा खर्च करने को तैयार नहीं हैं। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक टाइगर श्रॉफ को लेकर बनाए जाने वाली उनकी चार बड़ी फिल्में बंद हो गई हैं। हालांकि, हम इस खबर की पुष्टि नहीं कर रहे हैं।

गनपत 2

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर गनपत पिछले साल रिलीज़ हुई थी। फिल्म की थीम गरीबी और गुंडों के बीच पले गनपत की कहानी थी जो अपने लोगों को जुल्म से आज़ादी दिलवाएगा। लेकिन इस कहानी का न तो प्लाट ऑडियंस को समझ आया और न बेवजह का एक्शन। फिल्म फ्लॉप हो गई और इसी के साथ गनपत 2 के आने का सपना भी टूट गया।

ganapath

रैंबो

टाइगर श्रॉफ को लेकर वरुण धवन के भाई रोहित धवन रैंबो का डायरेक्शन कर रहे थे। प्रोड्यूसर थे सिद्धार्थ आनदं। इस साल अप्रैल में ही फिल्म की शूटिंग शुरू होनी थी। लेकिन बड़े मियां छोटे मियां के फ्लॉप होने के बाद मेकर्स का मन बदल गया है। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि मेकर्स 150 करोड़ के अपने बजट को कम करने वाले हैं। लेकिन अब बताया जा रहा है ये फिल्म फ़िलहाल नहीं बन रही है।

tiger shroff rambo poster

हीरो नंबर 1

वासु भगनानी एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के साथ फिल्म हीरो नंबर 1 बना रहे थे। लेकिन अब ये फिल्म बंद होने की खबर है। वैसे वासु भगनानी ने ही बड़े मियां छोटे मियां पर पैसा लगाया था। अब शायद प्रोड्यूसर एक्टर की लगातार फ्लॉप फिल्मों की वजह से रिस्क नहीं लेना चाहते।

tiger shroff
tiger shroff  heropanti 2

 

स्क्रू ढीला है

करण जौहर एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ स्क्रू ढीला है नाम की फिल्म बनाने वाले थे। लेकिन अचानक ये प्रोजेक्ट साल 2022 में ही बंद हो गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म टाइगर श्रॉफ की टीम ने उस समय प्रोड्यूसर से 30 करोड़ फीस की मांग कर ली थी। करण के पास इस फिल्म को बंद करने के अलावा दूसरा कोई आप्शन नहीं बचा था।

ऐप पर पढ़ें