Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडThrowback sushant singh rajput and vicky jain were thick friends, see pics

सुशांत सिंह राजपूत और विक्की जैन में थी गहरी दोस्ती, ब्रेकअप के बाद बढ़ी अंकिता के साथ नजदीकियां

  • सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे जिस दौरान रिलेशनशिप में थे, उसी समय विक्की जैन दोनों के अच्छे दोस्त थे। दोनों के ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस से बढ़ी नजदीकियां।

Usha Shrivas लाइव हिन्दुस्तानSat, 15 June 2024 01:32 PM
हमें फॉलो करें

एक वक्त था जब सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की लव लाइफ खबरों में बनी रहती थी। दोनों ने कुछ साल एक दूसरे को डेट किया और साल 2016 में इनका ब्रेकअप हो गया। एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था एक्टर की बॉलीवुड में एंट्री के बाद वो बिजी हो गए, उनकी नई दुनिया सेट हो चुकी थी। इस दूरी ने दोनों को अलग कर दिया। सुशांत के बाद 2018 में अंकिता अपने ही कॉमन फ्रेंड विक्की जैन को डेट करने लगीं। लेकिन ये बात कम ही लोग जानते हैं कि दोनों की डेटिंग से पहले विक्की, सुशांत के अच्छे दोस्त थे।

दोस्त थे सुशांत सिंह राजपूत और विक्की जैन

अंकिता जब सुशांत के साथ रिश्ते में थीं तो विक्की दोनों के ही कॉमन फ्रेंड थे। इनकी कई पिक्चर्स कुछ समय पहले तक इंस्टाग्राम अकाउंट पर मौजूद थीं। सुशांत से ब्रेकअप के बाद विक्की ने अंकिता को संभाला और यहीं से दोनों के प्यार की शुरुआत हुई। लेकिन पुरानी तस्वीरों में विक्की और सुशांत को साथ पोज़ करते देखा जा सकता है। इस फोटो में विक्की और सुशांत के साथ टीवी इंडस्ट्री के कई और एक्टर्स नज़र आ रहे हैं। दोनों अक्सर पार्टीज़ करने के लिए मिलते थे।

sushant vicky

सुशांत का विक्की के लिए प्यार

ये सुशांत की फिल्म MS धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी की शूटिंग के दौरान की तस्वीर है। सुशांत, अपने दोस्त विक्की को जबरदस्त किस करते नज़र आ रहे हैं। इन तस्वीरों को देख कर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि इनके बीच कितनी गहरी दोस्ती थी।

sushant vicky

विक्की का सपोर्ट

सुशांत के निधन के बाद विक्की ही थे जिन्होंने अपनी होने वाली बीवी अंकिता लोखंडे को एक्टर के लिए स्टैंड लेने के लिए सपोर्ट किया था। सोशल मीडिया पर विक्की को ट्रोल किया गया था। लेकिन उस ट्रोलिंग को इग्नोर करते हुए विक्की और अंकिता सुशांत और उनके परिवार के साथ खड़े रहे। एक्टर की चौथी बरसी पर भी अंकिता ने एक अनदेखी तस्वीर शेयर की थी।

ऐप पर पढ़ें
Advertisement