Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडthese south actors are in talks to play the villain in salman khan starrer Sikandar read

सलमान खान की फिल्म सिकंदर का विलेन बनने के लिए इन तीन सुपर एक्टर्स का नाम आया सामने, तीसरा हैरान कर देगा

सलमान खान को टक्कर देने के लिए उन्हीं के लेवल का विलेन तलाशा जा रहा था। अब तीन साउथ एक्टर्स के नाम सामने आए हैं। इनमें से कोई एक हो सकता है दबंग खान को हराने वाला विलेन।

sikandar salman villain
Usha Shrivas लाइव हिन्दुस्तानSat, 25 May 2024 03:07 PM
हमें फॉलो करें

सलमान खान अपनी सबसे बड़ी एक्शन फिल्म सिकंदर को लेकर खबरों में बने हए हैं। एक्टर ने पिछले महीने ईद के मौके पर अपने फैंस को सिकंदर का एलान कर सरप्राइज दिया था। उससे भी बड़ा सरप्राइज फिल्म के डायरेक्टर एआर मुरुगादास का नाम सामने पर हुआ था। अब फिल्म के विलेन को लेकर चर्चा तेज है। रिपोर्ट के मुताबिक विलेन के रोल के लिए इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स को चुना जा रहा है। हालांकि, अभी कुछ कन्फर्म नहीं है। लेकिन ऐसी खबरें हैं कि एक्टर अरविंद स्वामी, प्रकाश राज और कार्तिके के नाम पर विचार किया जा रहा है। इन तीनों में से कोई हो सकता है सलमान खान को टक्कर देने वाला विलेन।

विलेन होगा दमदार

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में हीरो से ज्यादा विलेन का स्ट्रोंग होना ऑडियंस को पसंद आता है। ऐसे में सलमान खान जैसे एक्टर को टक्कर देने के लिए विलेन भी खास होना चाहिए। डायरेक्टर एआर मुरुगादास ने विलेन को ध्यान में रख कर शानदार सीन तैयार किए हैं। ऐसे में इन अरविंद स्वामी, प्रकाश राज और कार्तिके में से किसी एक के नाम की जल्द पुष्टि की जाएगी। सलमान के साथ प्रकाश राज पहले वांटेड में घनी भाई का किरदार निभा चुके हैं। ऐसे में अगर ये जोड़ी फिर से स्क्रीन पर नज़र आती है तो मज़ा डबल हो जाएगा। फिल्म की हीरोइन की बात करें तो हाल में कियारा अडवानी का नाम सामने आया था। हालांकि, पुष्टि नहीं है।

Salman Khan

सिकंदर की शूटिंग

सलमान खान जून के आखिरी हफ्ते से सिकंदर की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म में एक्टर का लुक और किरदार पहले से अलग होने वाला है। इस फिल्म की शूटिंग के लिए एक्टर ने अपने कई बड़े प्रोजेक्ट होल्ड पर कर दिए हैं। शायद सिकंदर की शूटिंग की वजह से ही सलमान बिग बॉस OTT का नया सीजन होस्ट नहीं कर रहे हैं। सिकंदर अगले साल ईद के मौके पर थिएटर में दस्तक देगी।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें