Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडThe Great Indian Kapil Show Kartik Aaryan Appears With Mom Finale Chandu Champion Finalise Girl for Marriage New Promo

The Great Indian Kapil Show: कार्तिक आर्यन की मां ने एक्टर के लिए पसंद कर ली बहू? बोलीं- डॉक्टर लड़की...

Kartik Aaryan in Kapil Show: 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का नया प्रोमो आ गया है। इस बार एपिसोड में चंदू चैंपियन एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी मां के साथ पहुंचेंगे।

Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानWed, 19 June 2024 01:03 PM
हमें फॉलो करें

द ग्रेट इंडियन कपिल शो के लेटेस्ट एपिसोड का नया प्रोमो आ गया है। यह एपिसोड कपिल शो का आखिरी एपिसोड होगा। इस एपिसोड में कार्तिक आर्यन अपनी मां डॉक्टर माला तिवारी के साथ पहुंचेंगे। साथ ही, गेस्ट में उनके पिता भी शो में मौजूद रहेंगे। शो का जो प्रोमो आया है उसमें कार्तिक आर्यन की मां अपने बेटे के बहुत से राज खोलती नजर आ रही हैं। वहीं, शो में कार्तिक आर्यन का स्वयंवर भी होगा। शो के प्रोमो में कार्तिक की मां ये बताती नजर आ रही हैं कि उन्हें कार्तिक के लिए कैसी लड़की चाहिए।

शो के प्रोमो में नर्वस दिखे कार्तिक

शो का जो प्रोमो वीडियो नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। प्रोमो में कार्तिक आर्यन और उनकी मां मेजदार बातें करते दिखेंगे। शो के प्रोमो में कार्तिक आर्यन कहते नजर आएंगे कि वो आजतक इतना नर्वस नहीं हुए जितना आज हो रहे हैं।

कार्तिक के लिए मां ने फाइनल की लड़की

शो के प्रोमो में कार्तिक आर्यन की मां उनके लिए लड़की भी ढूंढती नजर आ रही हैं। आप देखेंगे कि कुछ लड़कियां स्टेज पर खड़ी हैं और अपने बारे में बता रही हैं। कार्तिक आर्यन की मां अपने बेटे के लिए डॉक्टर लड़की खोज रही हैं। उन लड़कियों में से एक लड़की डॉक्टर होती है। कार्तिक की मां वो सुनकर खुश हो जाती हैं।

 

कार्तिक को भी पसंद आई एक लड़की

वहीं, एक लड़की कार्तिक आर्यन से कहती है कि मैं आपका फोन कभी नहीं चेक करूंगी। इतना सुनते ही कार्तिक आर्यन कहते हैं डन। कपिल शर्मा उनकी मां से कहते हैं आपका बेटा इंजीनियर है। इसपर उनकी मां कहती हैं कि ठोक-पीट कर इंजीनियरिंग करवाई है। कार्तिक अपनी मां से कहते हैं कुछ तो पॉजिटिव बोल दो।

कपिल ने कार्तिक के पिता की भी ली चुटकी

गेस्ट में कार्तिक आर्यन के पिता भी नजर आएंगे। कपिल शर्मा उनकी चुटकी लेते भी नजर आएंगे। वो कहेंगे, मैं सोच रहा हूं जब बेटे की इतनी जासूसी करती हैं तो डॉक्टर साहब आप का क्या होता होगा। इसपर कार्तिक आर्यन की मां मजेदार अंदाज में कहती हैं, उनपर भरोसा है इसपर (कार्तिक) नहीं है। इस बार का एपिसोड बेहद ही मजेदार होने वाला है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें