Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडtaha shah revealed that karan johar did not want to see him, which left him heartbroken

हीरामंडी के ताहा शाह को देखने से भी करण जौहर ने कर दिया था मना, दुखी मन से वापस लौट गए थे एक्टर

  • करण जौहर नहीं देखना चाहते थे ताहा शाह का चेहरा। फिल्म प्रोड्यूसर की बिल्डिंग से दुखी हो कर घर लौटे थे एक्टर।

Heeramandi Actor Taha Shah Badussha (Pic Credit: Instagram)
Usha Shrivas लाइव हिन्दुस्तानSat, 15 June 2024 03:11 PM
हमें फॉलो करें

हीरामंडी में ताजदार का किरदार निभा कर नेशनल क्रश बने ताहा शाह पिछले कई सालों से स्ट्रगल कर रहे थे। इन सालों में कई ऑडिशन दिए, एकाध किरदार भी निभाए। लेकिन एक्टर को बड़ी पहचान नहीं मिल पाई। इस बुरे दौर में कुछ ऐसा भी हुआ जिसने एक्टर का दिल तोड़ दिया था। हाल में एक इंटरव्यू में ताहा ने बताया कि कैसे करण जौहर ने उन्हें देखना तक जरूरी नहीं समझा था। उस जगह से एक्टर अपना टूटा दिल ले कर वापस घर आ गए थे।

करण जौहर ने मिलने से कर दिया मना

ताहा ने सोशल कंडूरा से बातचीत में बताया कि वो मुंबई में पांच से छह महीने तक लगातार ऑडिशन दे रहे थे। इस दौरान कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा का उन्हें फोन आया। शानू ने ताहा को बताया कि करण जौहर एक लड़की का ऑडिशन लेना चाहते हैं। वो भी उसी लड़की के साथ अपना ऑडिशन दे दें। एक्टर को उम्मीद दी थी कि इस ऑडिशन के जरिए करण जौहर उन्हें नोटिस करेंगे। लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं। ताहा ने बताया ‘मैंने शूटिंग से पहले की सभी कमिटमेंट पूरी कर ली थीं और जब मुझे शानू का फोन आया तो मैं उनकी बिल्डिंग के नीचे था। उसने कहा, 'मुझे बहुत दुख है, ताहा, लेकिन करण तुम्हें देखना नहीं चाहता।' आगे ताहा ने बताया कि इस घटना से उन्हें दुख पहुंचा था। वो इसी दुखी मन से ऑटो लेकर वापस अपने घर चले गए थे। उन्हें इस बात का भी बुरा लगा कि करण जौहर ने उनसे मिलने तक में दिलचस्पी नहीं दिखाई।

 

Karan Johar (Pic Credit: Instagram)

हीरामंडी ने किय कमाल

ताहा शाह अपने काम की वजह से पहचाने जा रहे हैं। लेकिन पिछले कुछ सालों में उन्होंने कई कास्टिंग डायरेक्टर को फ़ोन किया। एक दिन में 40 से ज्यादा फ़ोन करते थे कि कहीं कोई रोल हो या काम मिल जाए। लेकिन हीरामंडी ने उनकी दुनिया बदल दी।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें