Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडTaapsee Pannu Takes Auto Ride Gets Scared Says Accident Ho Jayega Yaar

पैपराजी ने किया तापसी पन्नू का पीछा, डरते हुए एक्ट्रेस ने कहा- मत करो यार एक्सीडेंट हो जाएगा

तापसी पन्नू को सिंपल लाइफ जीना पसंद है। हाल ही में वह अपनी महंगी गाड़ियों को छोड़ ऑटो राइड पर निकलीं जहां पैपराजी ने उन्हें स्पॉट किया।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानWed, 15 May 2024 07:18 AM
हमें फॉलो करें

तापसी पन्नू को फिल्मों के अलावा ज्यादा लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है। वह फिल्मी इवेंट के अलावा पैपराजी के साथ ज्यादा इंटरैक्ट नहीं करती हैं। अब मंगलवार शाम को तापसी ने ऑटो से राइड करने का सोचा। वह ऑटो राइड दोस्त के साथ एंजॉय कर ही रही थीं कि तभी कुछ ऐसा हुआ कि वह डर गईं। दरअसल, फोटोग्राफर्स उन्हें फॉलो करने लगे उनकी फोटोज के लिए। हालांकि तापसी इससे डर गईं।

तापसी का वीडियो

इंस्टैंड बॉलीवुड द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर तापसी पहले डर के छिप जाती हैं और फिर कहती हैं अरे चैन से ऑटो राइड तो लेने दो यार। मत करो यार। एक्सीडेंट हो जाएगा। हालांकि बाद में तापसी उन्हें स्माइल भी देती हैं, लेकिन फिर कहती हैं कि ध्यान से, एक्सीडेंट हो जाएगा तो मेरा नाम आ जाएगा।

कुछ दिनों पहले की शादी

बता दें कि तापसी ने कुछ दिनों पहले बॉयफ्रेंड माथियास बो से शादी की है। एक्ट्रेस ने हालांकि कुछ ऐसे गुपचुप शादी की थी कि किसी को भनक तक नहीं हो पाई थी। लेकिन जब सोशल मीडिया पर उनके वीडियोज वायरल हुए तब एक्ट्रेस की शादी के बारे में पता चला।

प्रोफेशनल लाइफ

तापसी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह लास्ट फिल्म डंकी में नजर आई थीं जिसमें शाहरुख खान लीड रोल में थे। फिल्म पिछले साल रिलीज हुई थी। वहीं अब तापसी के पास 3 फिल्में हैं जो रिलीज के लिए तैयार हैं। वह अब वो लड़की है कहां, फिर आई हसीन दिलरुबा और खेल-खेल में नजर आएंगी। फिर आई हसीना, हसीना दिलरुबा का दूसरा पार्ट है। पहले पार्ट को काफी पसंद किया गया था जिसमें तापसी के साथ विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे लीड रोल में थे।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें