Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडtaapsee pannu first appearance after marriage in red saari replies on congratulations aap mujhe marwaoge

शादी के बाद रेड साड़ी में छा गया तापसी पन्नू का फर्स्ट लुक, पति के सवाल पर पैप्स से बोलीं…

  • तापसी पन्नू शादी के बाद साड़ी में काफी खूबसूरत दिख रही थीं। उन्होंने पैप्स को पोज दिए और हंसी-मजाक भी किया। लोगों ने उन्हें शादी पर बधाई दी और उनके पति के बारे में भी पूछा।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानFri, 12 April 2024 10:24 AM
हमें फॉलो करें

तापसी पन्नू अपने बॉयफ्रेंड मैथियास बो से शादी कर चुकी हैं। इसकी भनक उन्होंने मीडिया को नहीं लगने दी। हालांकि फंक्शन का वीडियो लीक हो गया। शादी के बाद तापसी आनंद पंडित की बेटी ऐश्वर्या पंडित की शादी में पहुंचीं तो सबकी नजरें उन पर टिक गईं। उन्होंने रेड कलर की साड़ी पहनी थी। पैप्स ने तापसी को बधाई दी और वह उनसे हंसी-मजाक करती दिखीं। तापसी से उनके पति के बारे में भी पूछा गया।

रेड साड़ी में खूबसूरत दिखीं तापसी

फिल्म प्रोड्यूसर आनंद पंडित की बेटी की शादी में बॉलीवुड सितारों की भीड़ थी। जब तापसी पन्नू वहां पहुंचीं तो हर कोई उन्हें देखता रह गया। शादी के बाद वह पहली बार किसी इवेंट में साड़ी पहने दिखाई दीं। तापसी काफी खुश दिख रही थीं उन्होंने पैप्स से भी हंसी-मजाक किया। तापसी को फोटो ग्राफर्स ने बधाई दी। इस पर तापसी बोलीं कि किसी और की शादी में आए हो तो उसे भी बधाई दे दो।

बोलीं- मरवाओगे

तापसी पोज दे रही थीं। पैप्स उन्हें बार-बार ऊपर, नीचे देखने को बोल रहे थे। इस बीच किसी ने उनसे ये भी पूछा कि सर नहीं आए? तभी तापसी ने किसी को जवाब दिया, तुम लोग मुझे मरवाओगे, इधर कुआं उधर खाई।

नहीं है तस्वीरें पोस्ट करने का मन

तापसी ने शादी के बाद सोशल मीडिया पर कोई तस्वीर शेयर नहीं की है। उन्होंने एचटी सिटी से बातचीत में कन्फर्म किया कि शादी हो चुकी है। जब पूछा गया कि क्या वह तस्वीरें शेयर करेंगी? इस पर उन्होंने जवाब दिया कि उन्हें नहीं लगता कि वह अपनी पर्सनल लाइफ और जो दूसरा व्यक्ति साथ में इन्वॉल्व है उस पर लोगों को जांच-पड़ताल करने देंगी।

 

ऐप पर पढ़ें