Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडSwara Bhasker talks on Sonakshi Sinha zaheer Iqbal wedding ove zihad is myth interfaith couple can actually get beaten

सोनाक्षी-जहीर के बच्चे होने दीजिए, स्वरा भास्कर बोलीं- इस देश में लव-जिहाद…

  • Sonakshi Sinha Wedding: स्वरा भास्कर का मानना है कि सोनाक्षी सिन्हा जहीर इकबाल से शादी करें या निकाह यह उनका फैसला है। लोगों को इसमें नाक नहीं घुसानी चाहिए। उन्होंने चिंता जताई कि उनके बच्चे होने पर लोग नाम पर भी डिबेट करेंगे।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानWed, 19 June 2024 12:28 PM
हमें फॉलो करें

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की खबरों पर छिड़ी डिबेट पर स्वरा भास्कर ने गुस्सा निकाला है। स्वरा बोलीं कि लव जिहाद की बातें उनके लिए भी कही जाती है। साथ ही नाराजगी जताई कि दो अडल्ट्स प्राइवेट में क्या कर रहे हैं इससे दूसरों को मतलब नहीं होना चाहिए। स्वरा ने करीना कपूर का उदाहरण देते हुए कहा कि अभी सोनाक्षी के बच्चे होने दीजिए तब उनके नाम पर अलग बहस चालू हो जाए।

पीटे जाते हैं अलग धर्म के कपल

स्वरा भास्कर अपने दिल की बात बोलने में हिचकती नहीं हैं। अब उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा की शादी पर छिड़ी बहस पर गुस्सा निकाला है। कनेक्ट साइन से बातचीत में स्वरा भास्कर बोलीं, मॉडर्न इंडिया का सबसे बड़ा मिथ 'लव जिहाद' है, जहां एक हिंदू लड़की मुसलमान से आदमी से शादी करती है। यह मुझ पर भी लागू होता है। अलग धर्म का कपल कुछ शहरों में वैलंटाइन्स डे पर पीटा भी जा सकता है।

उनकी प्राइवेट लाइफ से क्यों है मतलब

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के रिलेशनशिप पर स्वरा बोलीं, कई एक्सपर्ट्स से मेरी शादी के वक्त भी राय मांगी गई थी। लेकिन हम यहां 2 राजी वयस्कों की बात कर रहे हैं। वे अपनी प्राइवेट लाइफ में क्या करते हैं, शादी करते हैं या नहीं करते हैं, ये उन पर है। इससे किसी को मलतलब नहीं होना चाहिए कि वे साथ रह रहे हैं, कोर्ट में शादी कर रहे हैं, निकाह कर रहे हैं या आर्य समाज में शादी कर रहे हैं। यह उस महिला, पुरुष और उनके परिवार का मामला है।

ये सोनाक्षी का फैसला है

स्वरा बोलीं, यह सोनाक्षी की जिंदगी है। उसने अपना पार्टनर चुना है। उसके पार्टनर ने उसे चुना है। अब यह उनका और उनके परिवार का मसला है। मुझे यह बहुत समय बर्बाद करने वाली डिबेट लगती है।

बच्चों पर होगी अलग डिबेट

स्वरा ने कहा, ऐसी बातें भारत और साउथ एशियन देशों में ज्यादा होती हैं, जहां लोग दूसरों के कामों में अपनी नाक ज्यादा घुसाते हैं। इंतजार कीजिए, जब उनके बच्चे होंगे , उनके नाम को लेकर अलग डिबेट होगी। हमने करीना और सैफ के बच्चों और मेरे बच्चे के वक्त ये देखा है। ये एकदम मूर्खता है और जल्दी खत्म नहीं होने वाली।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें