Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडSwara Bhasker Lashes out Food Blogger Nalini Unagar For Body shaming writes you chose to shame a breastfeeding mother

Swara Bhasker को फूड ब्लॉगर ने किया था बॉडी शेम, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब, बोलीं- आपने एक ब्रेस्टफीडिंग...

Swara Bhasker Responds to Food Blogger: स्वरा भास्कर ने फूड ब्लॉगर नलिनी को उन्हें बॉडी शेम करने के लिए जवाब दिया है। स्वरा भास्कर का ये जवाब नलिनी के उस पोस्ट के बाद आया है जहां उन्होंने स्वरा भास्कर को बॉडी शेम करने की अपनी गलती को माना था।

Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानSun, 23 June 2024 03:21 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को अपनी बात को बेबाकी से रखने के लिए जाना जाता है। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। अब हाल ही में स्वरा भास्कर एक फूड ब्लॉगर पर बुरी तरह भड़की हैं। दरअसल, फूड ब्लॉगर नलिनी और स्वरा के बीच विवाद तब शुरू हुआ था जब स्वरा भास्कर ने उनके वेजेटेरियन खाने को लेकर किए एक पोस्ट पर रिएक्ट किया था। स्वरा को जवाब देते हुए नलिनी ने उन्हें बॉडी शेम किया था। स्वरा ने अब उन्हें बॉडी शेम करने के लिए फूड ब्लॉगर को जवाब दिया है।

फूड ब्लॉगर के इस पोस्ट पर स्वरा ने दिया जवाब

दरअसल, नलिनी ने अपने एक्स अकाउंट पर स्वरा को बॉडी शेम करने की गलती को मानते हुए एक पोस्ट लिखा। नलिनी ने लिखा-"मैं अच्छा कर रही थी, लेकिन आप मेरी वेजेटेरियन पोस्ट पर नफरत फैलाकार मेरे रास्ते में आ गईं। मैं हर रोज वेजिटेरियनिज्म को प्रमोट करती हूं, और वो पोस्ट उसी का हिस्सा था। आपके पोस्ट ने उसे एक सांप्रदायिक मुद्दा बना दिया था, इसलिए मैनें उस दिन कोई जवाब नहीं दिया। आपकी फूड च्वाइस आपकी अपनी है, और मुझे उससे कोई दिक्कत नहीं है। हालांकि, मैं शाकाहार को प्रमोट करने के लिए स्वतंत्र हूं। हां, मैं शाकाहारी हूं और समझती हूं कि डेयरी कुछ तरीकों में क्रूर हो सकती है। मुझे तब और अधिक गर्व होगा जब मैं वीगन बन जाउंगी।"

 

फूड ब्लॉगर ने मानी गलती

उन्होंने आगे लिखा, "आपने मेरी पोस्ट को सांप्रदायिक मुद्दे में बदल दिया था। आपका एक बड़ा फैनबेस है, इसलिए ऐसे कमेंट्स करने से पहले दो बार सोचिए। आपके शब्द समाज को प्रभावित करते हैं और मेरे जैसे लोगों के जीवन में समस्या खड़ी कर सकते हैं।" उन्होंने आगे लिखा कि आपकी फोटो पोस्ट करना मेरी गलती थी और मैं उन्हें जल्दी डिलीट कर दूंगी। डरो मत, आप भी अपनी गलती मानिए और मेरे खिलाफ जो हेट फैलाया है उसे डिलीट कर दीजिए। आपकी सुबह अच्छी हो। अपना ब्रेकफास्ट एंजॉय करिए।

स्वरा ने क्या दिया जवाब

नलिनी के इसी पोस्ट पर जवाब देते हुए स्वरा भास्कर ने लिखा, "चलिए इसपर आते हैं। आप इस चीज से दुखी हो गईं कि मैनें आपके उस वेज सुप्रिमेसी पोस्ट की निंदा की जो साफतौर पर बकरीद पर मुस्लिमों को टारगेट कर रहा था। ओके। लेकिन वेजिटेरियनिज्म पर मेरे साथ उलझने की बजाए आपने एक ब्रेस्टफीडिंग मां को वजन बढ़ाने के लिए बॉडी शेम करने का फैसला लिया?? आप एक न्यूट्रिशनिस्ट हैं??"

Food Blogger Body shames Swara

बता दें, स्वरा भास्कर को बॉडी शेम करते हुए नलिनी ने उनकी एक पुरानी और नई तस्वीर का कोलाज बनाकर शेयर किया था। नई तस्वीर में स्वरा का वजन बढ़ा हुआ था। उस तस्वीर को शेयर करते हुए नलिनी ने लिखा था, "इन्होंने क्या खाया है।"

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें