Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडswara bhasjer posts her daughter raabiya first bakrid photos tells her vegetarian parents made dinner

स्वरा भास्कर ने दिखाई अपनी बकरीद की तस्वीरें, बोलीं- मेरे शाकाहारी मां-बाप ने…

  • स्वरा भास्कर ने शाकाहारी-मांसाहारी डिबेट के बीच अपनी बकरीद की दावत की तस्वीरें लोगों के साथ साझा की हैं। उन्होंने बताया है कि बेटी राबिया को बताना चाहती हैं कि वह दो अलग संस्कृति के बड़े दिलवाले लोगों के बीच पैदा हुई है।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानTue, 18 June 2024 09:39 AM
हमें फॉलो करें

स्वरा भास्कर ने अपनी बेटी राबिया के साथ पहली बकरीद की तस्वीरें पोस्ट की हैं। उन्होंने बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है। साथ ही लिखा है कि उनके पति फहाद और वह एक साथ नहीं थे लेकिन परिवार और दोस्तों ने त्योहार की रौनक बढ़ा दी। स्वरा ने डिनर टेबल की तस्वीर पोस्ट की है साथ में लिखा है कि उनके शाकाहारी माता-पिता ने यह खाना बनाया है। बता दें कि हाल ही में स्वरा भास्कर ने बकरीद पर मांसाहार को गलत बताने वाले शाकाहारी लोगों पर गुस्सा निकाला था।

शाकाहारी माता-पिता ने बनाया डिनर

स्वरा भास्कर ने अपनी बकरीद के जश्न की तस्वीरें लोगों के साथ साझा की हैं। एक पोस्ट में लिखा है, यह राबू (बेटी राबिया) की पहली बकरीद थी और मैं और फहाद एक शहर में नहीं थे। मैं सेलिब्रेट करना चाहती थी क्योंकि मैं चाहती थी कि राबू जिन दो संस्कृतियों में जन्मी है उसे इसकी इसकी खुशियां और आशीर्वाद मिल सके। मेरे शाकाहारी माता-पिता ने बहुत शानदार डिनर रखा था। मेरे दोस्त आशीर्वाद, गर्मजोशी और बेटी के लिए ढेर सारे गिफ्ट्स लेकर आए। और सबसे अहम है के बड़े दिल के साथ अपना कीमती वक्त दिया।

राबू बड़ी होगी तो...

स्वरा ने आगे लिखा है कि वह यह सब जानने के लिए अभी बहुत छोटी है लेकिन जब राबू बड़ी होगी तो मैं उसे याद दिलाऊंगी कि वह बड़े दिलवाले और प्यारे लोगों के बीच पैदा हुई है। मेरा दिल और पेट दोनों भरा हुआ है। शु्क्रिया दोस्तों।

बछड़े से अलग करते हैं बच्चा

इससे पहले स्वरा ने एक पोस्ट रीट्वीट किया था। इसमें एक फूड इन्फ्लूएंसर के पोस्ट पर जवाब दिया था। उसने लिखा था कि उसे शाकाहारी होने पर गर्व है। मेरी प्लेट आंसू, निर्दयता और अपराधबोध से मुक्त है। स्वरा ने इसमें लिखा था, 'ईमानदारी से मुझे खुद को सही मानने वाले शााहारी लोगों का आत्मसंतोष समझ नहीं आता। तुम्हारी पूरी डायट बछड़े से उसकी मां से छीने हुए दूध की बनी होती है...जबरदस्ती गायय को प्रेग्नेंट करना फिर दूध चुराने के लिए उसके बच्चों को अलग करना। तुम सब्जियां खाते हो? इससे पूरा पौधा ही मर जाता है। सिर्फ बकरीद है सिर्फ इसलिए ज्ञान मत दीजिए।'

 

बकरीद पर स्वरा भास्कर का वेजीटेरियन लोगों पर निशाना

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें