Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडSushant singh Rajput sister Shweta visited kedarnath to feel to close to her brother

सुशांत सिंह राजपूत की बहन केदारनाथ पहुंचते ही रो पड़ी, कहा-मुझे लगा वो यहीं है, गले लगाने की हुई इच्छा

  • सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने केदारनाथ जा कर भाई की तरह दिए पोज़, साधू महाराज को ढूंढ निकालने के बाद खिंचवाई तस्वीर। श्वेता ने कहा ऐसा लगा वो कभी गया ही न हो।

sushant singh rajput
Usha Shrivas लाइव हिन्दुस्तानSun, 2 June 2024 07:36 AM
हमें फॉलो करें

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह एक्टर के निधन के करीब चार साल बाद भी उनकी यादों से खुद को अलग नहीं कर पाई हैं। छोटे भाई से जुड़ने के लिए एक्ट्रेस केदारनाथ बाबा के दरबार जा पहुंची और कुछ उसी अंदाज़ में पोज़ दिए जैसे भाई ने कभी दिए थे। सुशांत अपनी फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान बाबा के दर्शन के लिए दरबार पहुंचे थे। तभी से वो इस जगह से खास जुड़ाव महसूस करते थे। अब एक्टर इस दुनिया में नहीं हैं। ऐसे में उनकी बड़ी बहन बाबा के दरबार जा पहुंची।

 

श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

श्वेता ने केदारनाथ के दर्शन के बाद कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में श्वेता उसी अंदाज़ में पोज़ देती दिख रही हैं जैसे कभी खुद सुशांत ने दिए थे। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने एक पोस्ट भी लिखा है जिसमें उन्होंने अपने भाई के लिए कुछ ऐसा लिखा है जिसे पढ़ने के बाद आप इमोशनल हो जाए। श्वेता ने लिखा- ‘आज 1 जून है और चार साल पहले इसी महीने की 14 तारीख को हमने अपने सबसे प्यारे सुशांत को खो दिया था। हम अब भी इस बात का जवाब ढूंढ रहे हैं कि उस दुखद दिन पर क्या हुआ था।’

केदारनाथ पहुंच कर नहीं रोक पाई अपने आंसू

आगे एक्ट्रेस ने अपनी केदारनाथ की जर्नी के बारे में बताया जहां उन्हें महसूस हुआ कि वो सुशांत के साथ हैं। वो खूब रोई और भाई को याद किया। श्वेता ने आगे लिखा-’मैं प्रार्थना करने, याद करने और भाई के करीब महसूस करने के लिए केदारनाथ आई थी। वो दिन कभी न भुलाए जाने वाला था, जैसे ही मैं केदारनाथ में उतरी, आंसू बहने लगे। मैं कुछ देर तक चलती रही लेकिन अंत में मुझे बैठना पड़ा और अपने चारों ओर उसकी मौजूदगी महसूस करते हुए दिल खोलकर रोना पड़ा। मुझे उसे गले लगाने का मन हुआ। मैंने वहीं बैठकर मैडिटेशन किया जहां उन्होंने किया था और उन पलों में, मुझे लगा कि वह अभी भी मेरे साथ हैं, मेरे भीतर हैं, मेरे जरिए जीवित हैं। ऐसा लगा मानो वह कभी गया ही न हो।’

साधू को ढूंढ निकाला

श्वेता ने आगे अपने पोस्ट में बताया कि जब वो फाटा में थीं वहां इंटरनेट नहीं चल रहा था। उन्होंने कार में बैठ कर इंस्टाग्राम खोला जिसमें पहली तस्वीर उनके भाई और साधू की थी। श्वेता ने केदारनाथ में उन्ही साधू महाराज को ढूंढ निकाला और अपने भाई की तरह तस्वीर ली। बता दें, इस 14 जून को सुशांत को गए चार साल पूरे हो जाएंगे।

ऐप पर पढ़ें