Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडSushant Singh Rajput Death Anniversary Sara Ali Khan Shares Unseen Photo From Kedarnath Movie Shooting Post Goes Viral

सुशांत सिंह राजपूत की डेथ एनिवर्सरी पर सारा अली खान ने शेयर की अनदेखी तस्वीर, इन 10 इमोजी के जरिए बताई एक्टर की पसंद

  • सुशांत सिंह राजपूत संग फिल्म 'केदारनाथ' में काम कर चुकी एक्ट्रेस सारा अली खान ने उनकी डेथ एनिवर्सरी पर उन्हें याद किया है। सारा ने सुशांत संग अपनी एक तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है।

Sushant Singh Rajput
Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानFri, 14 June 2024 07:29 PM
हमें फॉलो करें

Sushant Singh Rajput Death Anniversary: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत उन स्टार्स में से थे जिन्होंने आउट साइडर होने के बाद भी इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बनाई। सुशांत ने बहुत की कम वक्त में अपनी एक खास पहचान बनाई है। सुशांत सिंह ने आज भले ही इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन वो हमेशा ही अपनों के दिलों में जिंदा रहेंगे। आज यानी 14 जून को सुशांत के निधन को 4 साल पूरे हो चुके हैं। एक्टर की अचानक मौत ने सभी को हैरान कर दिया था। आज सुशांत की डेथ एनिवर्सरी पर हर कोई उन्हें याद कर भावुक हो रहा है। ऐसे में अब सारा अली खान ने भी सुशांत की डेथ एनिवर्सरी पर उन्हें याद किया है। इस मौके पर सारा ने एक्टर संग अपनी एक खास तस्वीर शेयर की है।

सुशांत की डेथ एनिवर्सरी पर सारा ने शेयर की खास तस्वीर

सुशांत सिंह राजपूत संग फिल्म 'केदारनाथ' में काम कर चुकी एक्ट्रेस सारा अली खान ने उनकी डेथ एनिवर्सरी पर उन्हें याद किया है। सारा ने सुशांत संग अपनी एक तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। इस तस्वीर में सारा और सुशांत जमीन पर रखी कई प्रतिमाओं के सामने हाथ जोड़े बैठकर और पूजा करते दिख रहे हैं। सुशांत हाथ जोड़ पूरी तरह से भगवान की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं। ये अनदेखी तस्वीर फिल्म 'केदारनाथ' के शूटिंग के दौरान की है।

sara ali kha 
Sushant Singh Rajput

इमोजी के साथ शेयर की अपनी फीलिंग्स

सारा अली खान ने इस फोटो के साथ भले ही कैप्शन न लिखा हो, लेकिन बहुत सारी स्ट्रॉन्ग इमोजी के जरिए अपनी फीलिंग्स बयां की हैं। सारा ने इस तस्वीर के साथ उन सभी चीजों की इमोजी शेयर की है, जो सुशांत को काफी पसंद थी। उन्होंने जाप माला, शनि ग्रह, टेलीस्कोप, त्रिशूल, तितली, अंतरिक्ष, प्रकृति और वीडियो कैमरा जैसे कई इमोजी शेयर की है। मतलब एक्टर से संबंधित सारी चीजें, जो उन्हें पसंद थीं। इन सभी चीजों के साथ सुशांत लाइफटाइम रहना चाहते थे और रह रहे थे। इससे साफ है कि सारा को सुशांत की पसंद बेहतर तरीके से पता थी।

घर में मिली थी सुशांत की डेथ बॉडी

बता दें कि 14 जून, 2020 को सुशांत सिंह राजपूत ने इस दुनिया को अलविदा कहा था। एक्टर की अचानक मौत की खबर ने सभी को हिला कर रख दिया था। सुशांत की बॉडी उनके बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में पंखे से लटकी मिली थी। पुलिस ने भले ही जांच के बाद इसे सुसाइड बताया, लेकिन उनके परिवार वालों और फैंस ने हत्या की आशंका जताई। हालांकि, एक्टर के मौत के इतने साल भी सुसाइड की असली वजह सामने नहीं आई।

 

सुशांत की डेथ एनिवर्सरी पर अंकिता ने शेयर की एक्टर की सबसे प्यारी चीज संग तस्वीर

ऐप पर पढ़ें