Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडStree 2 Teaser Release Shraddha Kapoor Movie to be Scarier than Munjya Roohi and Bhediya

Stree 2 Teaser: आ गया 'स्त्री-2' का टीजर, कहीं ज्यादा होगा डर-कॉमेडी का लेवल

  • Stree 2 Teaser Release: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री-2 का टीजर फाइनली रिलीज कर दिया गया है। फिल्म सिनेमाघरों में अगस्त में रिलीज होगी।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानSat, 15 June 2024 08:05 AM
हमें फॉलो करें

दर्शकों को पूरे 6 साल का इंतजार कराने के बाद फाइनली मेकर्स 'स्त्री' का दूसरा पार्ट लेकर आने को तैयार हैं। 'मुंज्या' की स्क्रीनिंग के दौरान मेकर्स ने 'स्त्री-2' का टीजर रिलीज कर दिया है। अभी आप इसे एक्सक्लूसिवली थिएटर्स में ही देख पाएंगे लेकिन हम आपको यहां पर बता रहे हैं कि टीजर कैसा है और इसमें क्या कुछ दिखाया गया है? राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर इस फिल्म का पहला पार्ट सुपरहिट रहा था और मेकर्स ने पार्ट-2 को अलग ही लेवल पर लेकर जाने की पूरी कोशिश की है। टीजर की रिलीज के दौरान मुंबई के दादर में श्रद्धा कपूर ने खुद पहुंचकर फैंस को सरप्राइज कर दिया।

स्त्री के सेकेंड पार्ट में क्या देखने मिलेगा?

अमर कौशिक के निर्देशन में बनी इस फिल्म का फर्स्ट पार्ट इतना पसंद किया गया था कि मेकर्स जानते हैं सेकेंड पार्ट से उम्मीदें काफी ज्यादा होंगी। सिर्फ 14 करोड़ रुपये की लागत में बने पार्ट 1 से ही फिल्म ने 25 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी। अब सेकेंड पार्ट में VFX से लेकर कहानी और म्यूजिक तक सभी कुछ इंप्रूव करने की कोशिश की गई है। इस यूनिवर्स की पिछली सभी फिल्मों स्त्री, भेड़िया, मुंज्या और रूही से दर्शकों को डराया भी और हंसाया भी, लेकिन पार्ट-2 में डर की डोज थोड़ी ज्यादा रहेगी।

स्त्री-2 के टीजर में क्या दिखाया गया है?

फिल्म के दूसरे पार्ट के टीजर में जो चीजें देखने लायक हैं वो है श्रद्धा कपूर का नया लुक और फिल्म की कहानी की झलक। टीजर दिखाता है कि स्त्री और उसकी दहशत फिर लौट आई है। अब वो पहले से कहीं ताकतवर हो चुकी है और इस बार दीवारों पर लिखा गया 'ओ स्त्री कल आना' भी काम नहीं आ रहा है। राजकुमार राव और उनकी गैंग फिर एक बार इस आफत से छुटकारा पाने की कोशिशों में लग गए हैं लेकिन उनकी हालत तो तब खराब होती है जब उन्हें पता चलता है कि चीजें इस बार पहले से कहीं ज्यादा कॉम्पलिकेटेड हो चुकी हैं। राजकुमार राव के फनी डायलॉग जहां एंटरटेन करते हैं तो वहीं VFX की क्वालिटी पहले से कहीं बेहतर रखने की कोशिश की गई है।

कब रिलीज होगी श्रद्धा कपूर की स्त्री-2?

फिल्म की रिलीज डेट 30 अगस्त 2024 बताई जा रही है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स इसे 15 अगस्त को भी ला सकते हैं। अगर फिल्म 15 तारीख को लाई जाती है तो इसकी टक्कर अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म 'पुष्पा-2' के साथ हो सकती है। उधर काम के चलते हुई देरी के चलते अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म की रिलीज डेट भी डाली जा सकती है। फिल्म से जुड़ा काफी काम अभी बकाया है जिसे मेकर्स समय रहते पूरा करने की कोशिश में जुटे हुए हैं। अगर दोनों फिल्में एक साथ आती हैं तो बिजनेस का डिवाइड होना तय है।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें
Advertisement