Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडStree 2 Teaser Release Rajkummar Rao and Shraddha Kapoor Back to Give Goosebumps

Stree 2 Teaser: इंटरनेट पर भी आ गया स्त्री-2 की टीजर, देखकर फैंस बोले- ओ स्त्री जल्दी आना

  • Stree 2 Teaser Release: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री-3 का टीजर फाइनली सोशल मीडिया पर भी रिलीज कर दिया गया है। तो देखिए आपको इस बार क्या कुछ खास मिलने वाला है।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानTue, 25 June 2024 12:04 PM
हमें फॉलो करें

Stree Teaser Video: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की सुपरहिट फिल्म 'स्त्री' के पार्ट-2 का टीजर फाइनली रिलीज कर दिया गया है। पहले इसे फिल्म 'मुंज्या' के साथ सिनेमाघरों में दिखाया जा रहा था, लेकिन अब इसे इंटरनेट पर भी फाइनली रिलीज कर दिया गया है। मुंज्या, भेड़िया और स्त्री तीनों ही दिनेश विजान के हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स का हिस्सा हैं। मैडॉक फिल्म्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म का टीजर पोस्ट करते हुए लिखा- इस बार चंदेरी में आजादी के दिन होगा आतंक। स्वतंत्रता दिवस यानि 15 अगस्त को लीजेंड वापस आ रहा है।

कैसा है फिल्म स्त्री-2 का टीजर वीडियो?

टीजर की शुरुआत में चंदेरी के भीतर लगी स्त्री की एक विशालकाय मूर्ति दिखाई गई है जिस पर लोग दूध चढ़ाते हैं और जिसके नीचे लिखा गया है- ओ स्त्री रक्षा करना। जाहिर है कि जिस स्त्री से पहले चंदेरी वासी डरा करते थे, उसी ने अब उनकी हिफाजत करना शुरू कर दिया है और अब उसे लोग किसी देवी की तरह पूजते हैं। लेकिन इसके बाद ट्रेलर में जो दिखाया गया है वो कहानी के बारे में बिलकुल अलग ही अनुमान देता है। टीजर में आगे दिखाया गया है कि राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी किसी चीज को हैरत से देख रहे हैं और कहते हैं- यह तो आ गई सच में।

मुंज्या की कमाई पहुंची 100 करोड़ के पार, लेकिन अब आ रही है सबसे बड़ी मुश्किल

अब बिपाशा बसु ने किया पापाराजी का विरोध, लिखा- प्लीज ऐसा करना बंद कर दो

किस तरह आगे बढ़ेगी स्त्री-2 की कहानी?

इसके आगे टीजर वीडियो में कई जम्प स्कैर सीन दिखाए गए हैं और श्रद्धा कपूर को सीरियस एक्सप्रेशन्स के साथ दिखाया गया है। मालूम हो कि पिछले पार्ट के आखिर में श्रद्धा कपूर ही स्त्री की चोटी को साथ लेकर जाती है जिसके बाद कहानी आगे बढ़ेगी। एक सीन में शहर के सभी मर्दों को एक घेरा बनाकर खड़ा होते दिखाया गया है जिनके चारों तरफ श्रद्धा कपूर अपनी चोटी घुमाते हुए चक्कर लगा रही हैं। कहानी के बारे में मेकर्स ने कई हिंट दिए हैं, लेकिन असल कहानी के बारे में टीजर की रिलीज के बाद ही पता चलेगा। पब्लिक रिएक्शन की बात करें तो सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को लेकर सुपर एक्साइटेड दिखे।

स्त्री-2 के टीजर पर कैसा है पब्लिक रिएक्शन?

कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा, "यह स्त्री हम सबकी फेवरिट है।" ढेरों लोगों ने इस वीडियो को जल्दी यूट्यूब पर भी अपलोड करने की अपील की है। कई लोगों ने कमेंट में ओ स्त्री जल्दी आना लिखा है। फिल्म में एक आइटम नंबर भी है जिसमें तमन्ना भाटिया को परफॉर्म करते दिखाया गया है। फिल्म में तमन्ना की परफॉर्मेंस को लेकर काफी बज बनाया गया था। कई लोगों ने फिल्म की रिलीज के लिए इंतजार ना कर पाने और एक्साइटेड फील करने जैसी बातें लिखी हैं। अब देखना होगा कि क्या मेकर्स इस बज को बिजनेस में कनवर्ट कर पाते हैं या नहीं।

आईपीएल खत्म, अब यहां दिल लगा रहीं सुहाना खान, फोटो में शाहरुख भी आए नजर

ये हैं टॉप IMDb रेटिंग वाले रियलिटी शोज, जानें किस नंबर पर हैं BB और KBC

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें