Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडSrikanth Day 3 Box Office Collection Rajkummar Rao Movie Winning Fans Heart

Srikanth Day 3: फर्स्ट वीकेंड में ही कर दिया कमाल, जानिए 'श्रीकांत' की बॉक्स ऑफिस पर कमाई

  • Srikanth Day 3 Box Office Collection: राजकुमार राव की फिल्म 'श्रीकांत' को बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म सिर्फ तीन दिनों में ही अपनी लागत का एक बड़ा हिस्सा निकाल चुकी है।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानSun, 12 May 2024 10:01 PM
हमें फॉलो करें

राजकुमार राव की फिल्म 'श्रीकांत' को बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। छोटे बजट (40 करोड़) वाली यह फिल्म पहले ही वीकेंड में 10 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन 2 करोड़ 25 लाख रुपये रहा था। दूसरे हफ्ते में इस फिल्म ने 4 करोड़ 20 लाख रुपये कमाए। फिल्म का रविवार का कुल कलेक्शन 5 करोड़ 17 लाख रुपये रहा और इस तरह भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की अभी तक की कुल कमाई 11 करोड़ 62 लाख रुपये हो चुकी है।

IMDb पर श्रीकांत को मिली धाकड़ रेटिंग

हालांकि रविवार की कमाई का आधिकारिक आंकड़ा अभी जारी किया जाना बाकी है, लेकिन फिर भी ट्रेड विशेषज्ञों का मानना है कि यह फिल्म 5 करोड़ से ऊपर का ही बिजनेस करेगी। बता दें कि यह एक बायोपिक फिल्म है जिसे IMDb पर 10 में से 8.5 की रेटिंग मिली है। फिल्म सिनेमाघरों में 10 मई को रिलीज हुई थी और तुषार हीरानंदानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी दृष्टिबाधित उद्योगपति और बोलैंट इंडस्ट्रीज के संस्थापक श्रीकांत बोल्ला की जिंदगी पर आधारित है।

राजकुमार राव ने बताया अपना इंट्रेस्ट

फिल्म अनाउंसमेंट के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई थी और फिर ट्रेलर रिलीज ने फैंस का एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ा दिया। राजकुमार राव ने फिल्म से जुड़े एक इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने बीच में थोड़ी कॉमर्शियल फिल्में करना शुरू किया था लेकिन फिर उन्हें समझ आया कि उन्हें इस तरह की फिल्में करके सुकून नहीं मिलता है। एक्टर ने कहा कि वो ऐसा काम करना चाहते हैं जिसके बाद उन्हें रात को चैन की नींद आए। राजकुमार राव ने कहा कि 'न्यूटन', 'ट्रैप्ड', 'छलांग', 'स्त्री' और 'बधाई दो' इसी तरह की फिल्में थीं।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें