Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडSrikanth Box Office Collection Day 6 Rajkummar Rao Jyothika Alaya F Movie Wednesday Collection

Srikanth Box Office Day 6: लोगों को पसंद आ रही है राजकुमार की 'श्रीकांत', छह दिन में कमा डाले इतने करोड़

  • राजकुमार राव के साथ फिल्म 'श्रीकांत' में साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका और अलाया एफ अहम किरदार में हैं। 'श्रीकांत' के बाद अब राजकुमार जल्द ही जान्हवी कपूर के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही में नजर आने वाले हैं।

Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानThu, 16 May 2024 05:33 AM
हमें फॉलो करें

Srikanth Box Office Collection Day 6: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'श्रीकांत' को रिलीज हुए आज 6 दिन हो गए हैं। इस फिल्म ने 10 मई को सिनेमाघरों में दस्त की थी।  फिल्म में राजकुमार की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है। मूवी को दर्शकों और क्रिटिक्स के अच्छे रिव्यू मिले हैं। निर्देशक तुषार हसनंदानी की 'श्रीकांत' को ओपनिंग डे पर जहां ठीक ठाक रिस्पांस मिला वहीं, वीकेंड में इसकी कमाई में अच्छा उछाल आया। हालांकि, बाद में फिर से फिल्म की कमाई का ग्राफ गिरता दिखाई दे रहा है। ऐसे में अब 'श्रीकांत' के बुधवार के कलेक्शन सामने आ चुके हैं। आइए  जानते हैं कि अभी तक राजकुमार की मूवी ने कितना नोट छापा है?

इंडस्ट्रियलिस्ट श्रीकांत बोला की बायोपिक ने दिखाया पर्दे पर कमाल

राजकुमार राव की फिल्म 'श्रीकांत' इंडस्ट्रियलिस्ट श्रीकांत बोला की बायोपिक है, जो जन्म से नेत्रहीन हैं। देख न पाने की वजह से श्रीकांत ने अपने जीवन में किन मुश्किलों का सामना किया और इस मुकाम तक पहुंचे ये बस निर्देशक तुषार हसनंदानी की फिल्म 'श्रीकांत' में दिखाया गया है। मूवी में राजकुमार के साथ ज्योतिका की की एक्टिंग की भी खूब तारीफ हो रही है। इस इंस्पायरिंग मूवी ने ओपनिंग डे पर 2.25 करोड़ रुपये से खाता खोला था। वहीं अब इसके छठे दिन के आंकड़े भी सामने आ चुके हैं। Sacnilk की अर्ली रिपोर्ट के अनुसार इस मूवी ने बुधवार को अभी तक 1.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। ऐसे में अब फिल्म की कुल कमाई 16.45 करोड़ रुपये हो गई है। फाइनल आंकड़ों के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा।  

डे वाइज देखें 'श्रीकांत' का कलेक्शन

डे 1- 2.25 करोड़ रुपये

डे 2- 4.2 करोड़ रुपये

डे-3- 5.25 करोड़ रुपये

डे 4- 1.65 करोड़ रुपये

डे 5- 1.6 करोड़ रुपये

डे 6- 1.50 करोड़ रुपये (अर्ली रिपोर्ट)

कुल कमाई- 16.45 करोड़ रुपये (अर्ली रिपोर्ट)

ऐप पर पढ़ें