Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडSonali Bendre Reveals Saroj Khan Was Fed Up Of Her As She Was Not Dancing Properly Want To Kill Her

सोनाली बेंद्रे की इस गलती से परेशान हो गई थीं सरोज खान, एक्ट्रेस को मारने तक को हो गई थीं तैयार

सोनाली बेंद्रे ने सरोज खान के साथ अपना एक पुराना इन्सिडेंट शेयर किया है। उन्होंने बताया कि सरोज कैसे उन्हें डांस सिखाते हुए परेशान हो गई थीं।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानSat, 15 June 2024 06:16 PM
हमें फॉलो करें

सोनाली बेंद्रे जो कुछ दिनों पहले द ब्रोकन न्यूज में नजर आई थीं। उन्होंने अब अपने डांस स्किल्स के बारे में बात की है। सोनाली जो कई रिएलिटी डांस शोज की जज रही हैं, उनका कहना है कि करियर के शुरुआत में वह अच्छी डांसर नहीं थीं। इतना ही नहीं एक बार तो सरोज खान उन्हें शाहरुख खान के साथ डांस सिखाते हुए इतना ज्यादा परेशान हो गई थीं कि वह उन्हें मारना तक चाहती थीं।

ट्रेन्ड डांसर नहीं थीं सोनाली

मिड डे से बात करते हुए सोनाली ने कहा, 'मैं ट्रेन्ड डांसर नहीं हूं और ना ही मैं ट्रेन्ड एक्टर हूं। मैंने कभी थिएटर नहीं किया है इसलिए मेरे लिए गाने की शूटिंग करना एक भयानक सपने जैसा होता था। मुझे रातों में नींद नहीं आती थी। मुझे इतना स्ट्रेस होता था कि एसिडिटी हो जाती थी। मुझे गानों से हमेशा डर लगता था। क्या आप सोच सकते हैं कि मेरा करियर ही गानों पर है। अगर फिल्में नहीं चली हैं तो मैं गानों की वजह से पॉपुलर रही हूं। लेकिन वो सारे डांस नंबर्स नहीं रहे हैं। मेरा पहला गाना था संभाला है मैंने उसमें मै सिर्फ वॉक कर रही हूं और सिर्फ एक्सप्रेशन दे रही हूं। इन गानों ने मुझे आगे बढ़ाया है।'

सरोज मारना चाहती थीं

सरोज खान के साथ अपने एक्सपीरियंस को लेकर सोनाली ने कहा, मैंने सरोज खान के साथ इंग्लिश बाबू देसी मैम गाना किया है। इस दौरान सरोज खान मुझे मारना चाहती थीं क्योंकि मैं डांस नहीं कर पा रही थी। मेरा बार डांसर का किरदार था। आप सोचें उन्हें किन चीजों से गुजरना पड़ा होगा। उस टाइम अहम खान, सरोज के असिस्टेंट होते थे और वह मुझे रिश्वत देते थे चॉकलेट्स और आइसक्रीम की।

सोनाली ने कहा कि अहमद उन्हें उनके घर से पिक करते थे और रिहर्सल के लिए लेकर जाते थे। वह मुझे सिखाते थे और मैं थक कर बोलती थी कि मुझसे नहीं होगा और वह कहते थे कि बस एक स्टेप, हो जाएगा। ये लो आइसक्रीम और चॉकलेट्स।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें
Advertisement