Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडSonali Bendre Reaction On Shoaib Akhtar Marriage Proposal And How He Said H e Will Kidnap Her

सोनाली बेंद्रे से शादी करने के लिए उन्हें किडनैप करने को तैयार थे शोएब अख्तर, सालों बाद एक्ट्रेस अब बोलीं- उस समय भी...

कई साल पहले शोएब अख्तर की क्रश हुआ करती थीं सोनाली बेंद्रे। एक्ट्रेस उन्हें इतनी पसंद आ गई थीं कि उन्होंने सबके सामने कह दिया था कि वह उन्हें शादी के लिए प्रपोज करना चाहते हैं।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानWed, 15 May 2024 05:52 AM
हमें फॉलो करें

सोनाली बेंद्रे बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्ट्रेस की खूबसूरती के तो वैसे आज भी कई दीवाने हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा था जब पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर मे उनसे शादी करने की बात तक कह दी थी। इतना ही नहीं शोएब ने यह तक कह दिया था कि अगर सोनाली ने उनके प्रपोजल को एक्सेप्ट नहीं किया तो वह उन्हें किडनैप तक कर लेंगे। अब सोनाली का इस पर सालों बाद रिएक्शन आया है।

शोएब का प्रपोजल

दरअसल सोनाली हाल ही में शुभांकर मिश्रा के पॉडकास्ट में पहुंचीं और उन्हें बताया गया कि शोएब ने एक बार ओपनली कहा था कि आप उनका क्रश हैं। वह आपको इतना पसंद करते थे कि आपसे शादी करना चाहते थे। उन्होंने मस्ती मजाक में यह तक कह दिया था कि अगर सोनाली मेरा प्रपोजल एक्सेप्ट नहीं करेगा तो वह आपको किडनैप कर लेंगे।

सोनाली का रिएक्शन

सोनाली ने कहा, ‘मुझे नहीं पता यह बात कितनी सच है। उस टाइम पर भी काफी फेक खबरें आती थीं। वहीं एक बार सोनाली का नाम लेते हुए सुरेश रैना के चेहरे पर ब्लश आ गया था तो सोनाली का कहना है कि वह अपने फैंस और चाहने वालों का शुक्रगुजार हैं, लेकिन इन दावों के बारे में वह नहीं बोल सकतीं कि कितने सच और झूठ हैं।’

क्रिकेट नहीं पसंद

सोनाली ने आगे कहा कि वह क्रिकेट पसंद नहीं करती हैं, लेकिन उनके पति और बेटे को पसंद है। वह मैच देखने तक नहीं जाती हैं क्योंकि उन्हें वहां अन्कम्फर्टेबल लगता है।

सोनाली की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह फिलहाल रिलीज हुई अपना सीरीज ब्रोकन न्यूज 2 को लेकर बीजी हैं।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें