Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडSonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding Audio Invite Leaked From Dress Code Date to Venue Know Everything

Sonakshi-Zaheer Wedding: ‘जासूस फ्रेंड्स एंड फैमिली…', सोनाक्षी-जहीर ने खास अंदाज में भेजा वेडिंग इनवाइट

Sonakshi-Zaheer Shadi: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने बेहद खास अंदाज में अपनी शादी का इनवाइट दोस्तों और परिवारवालों को भेजा है। सोनाक्षी 23 जून को जहीर के साथ शादी के बंधन में बंधनेवाली हैं।

Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानThu, 13 June 2024 06:08 AM
हमें फॉलो करें

सोनाक्षी सिन्हा अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। सोनाक्षी और इकबाल 23 जून को शादी करेंगे। इस खास मौके के लिए सोनाक्षी और जहीर ने बेहद खास अंदाज में दोस्तों और परिवारवालों को शादी का इनवाइट भेजा है।

सोनाक्षी जहीर ने भेजा QR कोड वाला इनवाइट

सोनाक्षी और जहीर का लीक्ड वेडिंग इनवाइट रेडिट पर वायरल हो रहा है। यह एक ऑडियो वेडिंग इनवाइट है। इसमें एक QR कोड है। QR कोड को स्कैन करने पर सोनाक्षी और जहीर का एक प्यारा सा मैसेज अपने दोस्तों और परिवारवालों के लिए सुनाई देता है।

बेहद खास है वेडिंग इनवाइट

ऑडियो इनवाइट में सोनाक्षी और जहीर बताते सुनाई पड़ते हैं कि वो पिछले सात साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। सोनाक्षी और जहीर के ऑडियो इनवाइट में कपल कहते सुनाई देते हैं- "हमारे सभी हिप, टेक सैवी और जासूस दोस्तों और परिवारवालों को हाय!" इसके बाद सोनाक्षी और जहीर कहते हैं कि फाइनली वो रूमर्ड गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड से एक दूसरे के पति-पत्नी होने जा रहे हैं। यहां सुनें सोनाक्षी-जहीर की शादी का इनवाइट।

कहां होगी सोनाक्षी और जहीर की शादी?

सोनाक्षी और जहीर के वेडिंग इनवाइट से पता चलता है कि शादी की पार्टी मुंबई में शिल्पा शेट्टी के रेस्तरां Bastian At The Top में होगी। वहीं, सोनाक्षी और जहीर के इनवाइट में लोगों से रेड कलर नहीं पहनने को कहा गया है।

 

Sonakshi and Zaheer Wedding Invite

शादी में कौन-कौन से मेहमान होंगे शामिल?

न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक, सोनाक्षी की शादी में आयुष शर्मा, वरुण शर्मा, हुमा करैशी, संजय लीला भंसाली, शर्मिन जैसे कई नाम शामिल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनाक्षी और जहीर 23 जून को रजिस्टर्ड मैरिज करेंगे और शाम में रिसेप्शन की पार्टी देंगे।

क्यो बोले थे शत्रुघ्न सिन्हा

बता दें, बेटी की शादी पर पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था कि आज कल के बच्चे कुछ भी पूछते नहीं हैं बस इन्फॉर्म कर देते हैं। उन्होंने जूम से बात करते हुए था कि चुनाव के बाद से वो दिल्ली में हैं। उन्होंने कहा था कि शादी के बारे में मुझे उतना ही पता है जितना मैनें मीडिया में पढ़ा है। जब भी वह हमें इस बारे में बताएंगी हमारा आशीर्वाद उनके साथ है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें