Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडsonakshi sinha zaheer iqbal enjoying their bachelor party with frineds see pics

पिता शत्रुघ्न सिन्हा की नाराजगी के बाद भी बेचलर पार्टी एन्जॉय कर रही हैं सोनाक्षी? ज़हीर ने भी शेयर की तस्वीरें

  • सोनाक्षी सिन्हा ने बेस्ट फ्रेंड हुमा कुरैशी की साथ की शादी से पहले वाली पार्टी। ज़हीर इकबाल ने अपने बॉयज के साथ की मस्ती। तस्वीरें आईं सामने। देखिए-

sonakshi zaheer
Usha Shrivas लाइव हिन्दुस्तानTue, 18 June 2024 06:46 AM
हमें फॉलो करें

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल इस रविवार, 23 जून को शादी करने जा रहे हैं। शादी से पहले दोनों ही एक्टर्स अपने दोस्तों के साथ बेचलर पार्टी सेलिब्रेट करते देखे जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर ज़हीर ने अपने बॉयज के साथ पार्टी की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्टर साकिब सलीम और उनके बाकी दोस्तों को देखा जा सकता है। हालांकि, एक्टर ने तस्वीरों को शेयर करते हुए अपनी बेचलर पार्टी का एलान नहीं किया है। ज़हीर को अलग आउटफिट में देखा जा सकता है। एक तस्वीर में वो ब्लैक टी-शर्ट में नज़र आ रहे हैं। अन्य में वाइट टी-शर्ट पहनी हुई है।

बेचलर पार्टी कर रहे हैं होने वाले दूल्हा दुल्हन

सिर्फ ज़हीर ही नहीं, सोनाक्षी सिन्हा भी अपनी गर्ल गैंग के साथ एन्जॉय करती दिखीं। एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें उन्हें ब्लैक आउटफिट में देखा जा सकता है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनके साथ उनकी फिल्म डबल XL एक्ट्रेस और दोस्त हुमा कुरैशी भी नज़र आ रही हैं।

sonakshi zaheer

शत्रुघ्न सिन्हा की नाराजगी ?

सोनाक्षी और ज़हीर सालों से एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने जा रहे हैं। ऐसी खबरें थीं कि ये कोई ग्रैंड फंक्शन नहीं होगा बल्कि दोनों शादी रजिस्टर कर रहे हैं। हालांकि, इसकी पुष्टि अभी नहीं हुई है। साथ ही एक ऐसी भी अफवाह है जिसमें कहा जा रहा है कि शत्रुघ्न सिन्हा बेटी के इस फैसले से नाराज हैं और शादी में शामिल नहीं होंगे।

sonakshi zaheer

एक्टर का बयान

कुछ समय पहले एक्टर ने अपने बयान में शादी की खबर पर कहा था कि आज कल के बच्चे किसी की नहीं सुनते। ऐसा माना गया था कि एक्टर इस शादी से खुश नहीं है। लेकिन कुछ रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि परिवार के सदस्य शादी का हिस्सा हैं। लेकिन अभी कुछ खुलासा नहीं करना चाहते। अब एक्ट्रेस को दुल्हन बने देखने का इंतजार हो रहा है।

ऐप पर पढ़ें