Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडSonakshi Sinha Would Be Husband Zaheer Iqbal Bachelor Party Dubai comes back Mumbai For Wedding

Sonakshi-Zaheer Wedding: शादी से पहले दोस्तों संग दुबई में मस्ती, बैचलर पार्टी मानाकर मुंबई लौटे जहीर इकबाल

Zaheer Iqbal Bachelor's Party: सोनाक्षी सिन्हा के होने वाले पति जहीर इकबाल दुबई में दोस्तों संग बैचलर पार्टी मनाकर मुंबई लौट आए हैं। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ फोटो और वीडियो शेयर किए हैं।

Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानThu, 20 June 2024 06:47 AM
हमें फॉलो करें

सोनाक्षी सिन्हा और एक्टर जहीर इकबाल इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शादी से पहले सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने दोस्तों संग पार्टी की है। जहीर इकबाल ने दुबई में दोस्तों संग अपनी बैचलर पार्टी का जश्न मनाया। अब जहीर इकबाल दुबई से मुंबई वापस आ गए हैं। जहीर इकबाल ने अपने इंस्टाग्राम पर दोस्तों संग एक फोटो शेयर की है।

जहीर इकबाल ने दोस्तों संग दुबई में मनाई बैचलर पार्टी

जहीर इकबाल दोस्तों संग दुबई में पार्टी करके मुंबई लौट चुके हैं। जहीर इकबाल के करीबी दोस्त साकिब सलीम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमें वो, जहीर इकबाल और उनके बाकी दोस्त नजर आ रहे हैं। जहीर इकबाल ने इस पोस्ट को अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक रेड हार्ट के साथ रीपोस्ट किया है।

 

इंस्टा स्टोरी पर शेयर की वीडियो

जहीर इकबाल ने अपने दोस्तों का एक वीडियो भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है ये स्पेशल रहा। बता दें, सोनाक्षी सिन्हा ने भी अपने करीबी दोस्तों संग अपनी बैचलरेट पार्टी का जश्न मनाया। इस पार्टी में सोनाक्षी सिन्हा की करीबी दोस्त हुमा कुरैशी और जहीर इकबाल की बहन शामिल हुईं।

मुंबई में होगी सोनाक्षी और जहीर की शादी की पार्टी

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। 23 जून को शादी की पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े चेहरे नजर आ सकते हैं। सोनाक्षी सिन्हा की शादी की पार्टी मुंबई में शिल्पा शेट्टी के होटल में होगी। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल का जो वेडिंग कार्ड वायरल हुआ था उसके मुताबिक, मेहमानों को शादी में रेड कलर नहीं पहनने को कहा गया है।

शादी में शामिल होंगे सोनाक्षी के पिता

बता दें, खबरें थीं कि सोनाक्षी सिन्हा के पिता शादी से खुश नहीं हैं और वो शादी में शामिल नहीं होंगे। हालांकि, अब एक्टर और नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने इन खबरों पर पूर्णविराम लगा दिया है। उन्होंने एक मीडिया हाउस के साथ खास बातचीत में बताया कि वो शादी में जरूर शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि सोनाक्षी और जहीर साथ में अच्छे लगते हैं और वो शादी में जरूर शामिल होंगे।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें