Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडSonakshi Sinha Mother Poonam And Brother Luv Does Not Follow Her On Instagram Amid Wedding Of Actress With Zaheer Iqbal

सोनाक्षी सिन्हा को इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं करते मां और भाई लव, फैंस ने पूछा- क्या परिवार में है अनबन?

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि परिवार में कुछ अनबन चल रही है।

sonakshi sinha mother
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानTue, 18 June 2024 04:26 PM
हमें फॉलो करें

सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। वह जहीर इकबाल से लंबे रिलेशन के बाद शादी करने वाली हैं। हालांकि उनकी शादी के साथ-साथ परिवार वालों के बीच अनबन की खबरें आ रही हैं। ऐसी खबरें हैं कि सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा इस शादी से खुश नहीं हैं। लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर लोगों ने कुछ ऐसा डिस्कस किया जिससे इन अनबन की खबरों को और हवा मिल गई है।

क्या है मामला

दरअसल, रेड्डिट पर यूजर्स ने स्क्रीनशॉट शेयर किए कि सोनाक्षी की मां पूनम सिन्हा, एक्ट्रेस को इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं कर रही हैं। वह सिर्फ 6 लोगों को फॉलो कर रही हैं जिसमें पति शत्रुघ्न, दोनों बेटे लव और कुश और अखिलेश यादव, डिम्पल यादव के अलावा एक और शख्स को फॉलो कर रही हैं बस सोनाक्षी को नहीं। वहीं सोनाक्षी के भाई लव भी एक्ट्रेस को इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं कर रहे हैं।

सोनाक्षी के बारे में भी लोगों ने नोटिस किया कि वह अपनी मां और भाई लव को इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं कर रही हैं। वहीं भाई कुश और शत्रुघ्न को वह फॉलो कर रही हैं। यह सब देखकर लोग कयास लगा रहे हैं कि क्या परिवार के बीच में कुछ अनबन चल रही है। खैर मामला क्या है यह तो यही जानते हैं और हम इस बारे में कुछ कमेंट नहीं कर सकते हैं।

क्या बेटी की शादी में आएंगे शत्रुघ्न

बता दें कि इससे पहले सोनाक्षी के मामा पहलाज निहलानी से जब पूछा गया कि क्या एक्ट्रेस की शादी से शत्रुघ्न नाराज हैं तो इस पर उन्होंने कहा, हां, लेकिन वह ज्यादा समय तक नहीं रहेंगे। सोनाक्षी उनकी लाडली हैं। शादी अटेंड नहीं करने का कोई सवाल ही नहीं पैदा होता है। जैसा कि शत्रुघ्न ने कहा है कि आज कल के बच्चे इन्फॉर्म करते हैं, परमिशन नहीं लेते हैं। वह इस चीज पर क्यों नाराज होंगे कि वह अपनी पसंद के लड़के से शादी कर रही हैं। शत्रुघ्न ने खुद अपनी पसंद की लड़की से शादी की थी।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें