Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडSonakshi Sinha Brother Cryptic Post Amid Actress Wedding With Boyfriend Zaheer Iqbal

सोनाक्षी सिन्हा की शादी से पहले भाई का अजीब पोस्ट, लिखा- आज तो आप...

सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव सिन्हा का नया पोस्ट वायरल हो रहा है जिसमें उनका जो कैप्शन है उस पर काफी चर्चा हो रही है।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानTue, 18 June 2024 11:25 PM
हमें फॉलो करें

सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी करने वाली हैं। शादी से पहले ऐसी खबरें आ रही हैं कि इससे एक्ट्रेस का परिवार खुश नहीं है। वहीं सोनाक्षी के भाई लव ने हाल ही में एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया था जो काफी सुर्खियों में था और अब उनके भाई ने फिर एक नए पोस्ट से फैंस के मन में सवाल खड़े कर दिए हैं। उनका पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

क्या है भाई का पोस्ट

लव सिन्हा ने दरअसल अपनी एक थ्रोबैक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की। इसमें उन्होंने कैप्शन लिखा, 'आज आप किस साइड रहेंगे? #टूफेस #डुओटोन #डुअलिटी #थ्रोबैक #पोर्ट्रेट।" लव की इस क्रिप्टिक पोस्ट के अलग-अलग मायने निकाले जा रहे हैं। लोग इसे सोनाक्षी की होने वाली शादी से भी जोड़ रहे हैं।

पहले भी किया था पोस्ट

इससे पहले, लव सिन्हा ने बाकू की अपनी ट्रिप के दौरान की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की थी। उन्होंने यह फोटो भी इंस्टाग्राम हैंडल पर ही शेयर थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'समय के साथ दिक्कत यह है कि हमारे पास कभी भी समय की कमी नहीं होती। #मेमोरीज #बाकू #थ्रोबैक #स्ट्रीटफोटोग्राफी #क्रिसमस #नाइटलाइफ #A7R5।

मां और भाई लव को नहीं फॉलो करतीं

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा को सोशल मीडिया अकाउंट पर उनके भाई लव और उनकी मां फॉलो नहीं करते हैं। इसी वजह से तरह-तरह की अटकलें लग रही हैं। वहीं, सोनाक्षी के पिता और नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने टाइम्स नाउ/जूम से बात करते हुए बेटी की शादी पर जवाब दिया था। उन्होंने कहा था कि उन्हें सोनाक्षी सिन्हा की शादी के बारे में कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा था, 'मेरे करीबी लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि मुझे इस शादी के बारे में क्यों नहीं मालूम, लेकिन मीडिया को पता है। इस पर मैं इतना ही कह सकता हूं कि आजकल के बच्चे मां-बाप की सहमति नहीं लेते हैं, सिर्फ जानकारी देते हैं। हम इन्फॉर्म किए जाने का इंतजार कर रहे हैं।'

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें