Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडSonakshi Sinha And Zaheer Iqbal Wedding Actress Mehndi First Photos Out

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding : सोनाक्षी सिन्हा के हाथ लगी जहीर के नाम की मेहंदी, देखें फंक्शन की पहली फोटो

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल अब शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। दोनों की शादी के लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं।

sonakshi sinha mehndi
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानFri, 21 June 2024 10:53 PM
हमें फॉलो करें

सोनाक्षी सिन्हा बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी करने जा रही हैं। दोनों की शादी मुंबई में 23 जून को होगी। दो दिन पहले से शादी से जुड़ीं रस्में होने लगी हैं। सोशल मीडिया पर मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई हैं। कुछ समय पहले ही जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा के दोस्त जफर अली मुंशी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कपल के मेहंदी सेरेमनी की फोटोज शेयर की है।

काफी खुश हैं कपल

इस तस्वीर में सोनाक्षी और जहीर अपने करीबी दोस्तों के साथ फोटो खिंचवाते नजर आ रहे हैं। इस दौरान, सोनाक्षी ने रेड ब्राउन कलर का आउटफिट पहन रखा है, जबकि जहीर ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दे रहे हैं। सोनाक्षी और जहीर के साथ-साथ बाकी सभी के चेहरे पर स्माइल है। इस पोस्ट पर कैप्शन लिखा, 'बहुत उत्साहित हूं और सोना अब ऑफिशियली पर बैंडस्टैंड बिल्डिंग ए कबीले में शामिल हो गई है।'

शादी से जुड़ीं रस्मों में शामिल होने से पहले जहीर मुंबई के सैलून में अपने बाल ठीक करवाने के लिए जाते हुए दिखाई दिए। वीडियो में जहीर उसी ड्रेस में नजर आए, जोकि उन्होंने मेहंदी सेरेमनी में पहनी।

रजिस्टर मैरिज करेंगे दोनों

बता दें कि सोनाक्षी और जहीर 23 जून को रजिस्टर्ड मैरिज करेंगे और फिर मुंबई के ही एक रेस्टोरेंट में शादी का सेलिब्रेशन होगा। रिपोर्ट्स की मानें तो हल्दी सेरेमनी 20 जून को हो चुकी है और सिन्हा और इकबाल फैमिली ने जमकर सेलिब्रेट भी किया। इसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर सामने आई। एक फोटो में सोनाक्षी सिन्हा व्हाइट कलर के अटायर में दिखाई दे रही थीं और सेल्फी क्लिक कर रही थीं।

शादी को लेकर पहले कयास लगाए जा रहे थे कि सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न समेत फैमिली खुश नहीं है। लेकिन धीरे-धीरे चीजें ठीक होने लगीं। शत्रुघ्न ने साफ किया कि वह बेटी सोनाक्षी की शादी में शामिल होंगे, जबकि उनके भाई अमेरिका से खासतौर पर शादी समारोह में शामिल होने के लिए आ रहे हैं।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें