Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडSonakshi Sinha and Zaheer Iqbal Got Trolled For Inter Religion Marriage Disables Comment Section

सोनाक्षी की जहीर इकबाल से शादी पर भड़के लोग, ट्रोलिंग हुई तो कपल ने ऑफ कर दिया कमेंट सेक्शन

  • Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal: शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी काफी चर्चा में रही। कपल ने शादी के बाद सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट कीं जिन्हें लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानMon, 24 June 2024 10:00 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा बीते रविवार को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। इस खास मौके पर उनके परिवार के सदस्यों के अलावा कुछ करीबी दोस्त भी यहां मौजूद रहे। सांसद शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट कीं और लिखा कि दोनों परिवारों और हम दोनों के Gods के आशीर्वाद से हम इस पल तक पहुंचे हैं। कुछ ही पल में इस पोस्ट पर ट्रोलिंग शुरू हो गई और क्योंकि सोनाक्षी और जहीर के धर्म अलग हैं, इसलिए लोगों ने अभद्र बातें लिखना शुरू कर दिया।

ट्रोल हुईं तो बंद किया कमेंट सेक्शन

सोशल मीडिया पर इस शादी को लेकर ट्रोलिंग बढ़ी तो बिना देर किए सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने पोस्ट पर कमेंट सेक्शन डिसेबल कर दिया है। यानि अब लोग उनकी तस्वीरों पर कुछ भी नहीं लिख पाएंगे। आमतौर पर सेलेब्रिटी ट्रोलिंग से बचने के लिए ऐसा करते हैं। तस्वीरों की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने शादी में व्हाइट कलर के आउटफिट कैरी किए थे। सोनाक्षी जहां ऑफ व्हाइट साड़ी में थीं, वहीं जहीर इकबाल ने सफेद रंग का कुर्ता पहना था।

सोनाक्षी ने कैप्शन में क्या लिखा था?

फोटोज में कपल के साथ शत्रुघ्न सिन्हा भी नजर आ रहे हैं। तस्वीरों के कैप्शन में सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा, "सात साल पहले, आज ही के दिन (23.06.2017) हमने एक दूसरे की आंखों में प्यार को उसकी सबसे पवित्र अवस्था में देखा और उसे यूं ही थामे रखने का फैसला किया। आज वही प्यार हमें सभी चुनौतियों और विजय तक ले आया है… इस पल तक ले गया… जहां दोनों परिवारों और दोनों के ईश्वरों के आशीर्वाद से अब हम पति-पत्नी हैं।" सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा- यहां प्यार, उम्मीद और एक दूसरे के साथ सब कुछ खूबसूरत है। हमेशा-हमेशा के लिए।"

शादी के सवाल पर क्या बोले शत्रुघ्न?

जब शत्रुघ्न सिन्हा से पूछा गया कि वो अपनी बेटी की शादी पर कैसा महसूस कर रहे हैं तो एक्टर ने कहा, “यह भी कोई पूछने की बात है? हर पिता इस लमहे का इंतजार करता है जब उसकी बेटी चुने गए दूल्हे के पास चली जाती है। मेरी बेटी जहीर के साथ बहुत खुश नजर आती है। उनकी जोड़ी सलामत रहे।”

यहां लगी 'कल्कि' के मेकर्स की लॉटरी! धड़ाधड़ हो रही है एडवांस बुकिंग

'किसी को नहीं जानना अपराध नहीं', अन्नू कपूर का कंगना को जवाब- उनको मसाला चाहिए..

वड़ा पाव गर्ल से लेकर सई केतन तक, फर्स्ट वीक में ही बाहर हो जाएंगे ये खिलाड़ी?

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें