Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडsinger ammy virk hints Diljit Dosanjh hiding his marriage there may be some issues in security families can be targeted

दिलजीत दोसांझ कुछ ‘दिक्कतों’ की वजह से छिपा रहे हैं शादी? एमी विर्क ने दिया हिंट- वह नहीं चाहते कि…

  • दिलजीत दोसांझ अपनी पर्सनल जिंदगी को प्राइवेट रखते हैं। उनकी शादी की खबरें कई बार आ चुकी हैं। उनके फैन्स परिवार और उनकी पत्नी को देखना चाहते हैं। अब उनके दोस्त एमी विर्क ने उनकी शादी की हिंट दी है।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानThu, 13 June 2024 03:48 PM
हमें फॉलो करें

दिलजीत दोसांझ की शादी को लेकर अक्सर खबरें आती रहती हैं। उनके दोस्त और करीबी हिंट कर चुके हैं कि दिलजीत शादीशुदा और एक बच्चे के पिता हैं। हालांकि वह इन खबरों पर चुप्पी साधे रहते हैं। अब सिंगर एमी विर्क ने कुछ ऐसा कहा है जिसे दिलजीत दोसांझ के शादीशुदा होने की पुष्टि माना जा रहा है। उन्होंने कुछ 'दिक्कतों' की तरफ इशारा किया है जिनकी वजह से उनका परिवार लोगों के सामने नहीं आता।

ये दिलजीत का प्राइवेट मैटर है

न्यूज 18 Showsha से बातचीत में एमी विर्क बोले, आप किसी को रोक नहीं सकते। अगर हम दिलजीत पाजी के पॉइंट ऑफ व्यू से देखेंगे तो ये उनका प्राइवेट मैटर है। यह उनका परिवार है। कोई वजह होगी जो वह उन्हें दुनिया से नहीं मिलवा रहे। मेरे भी एक बीवी और एक बेटी है। मैं भी नहीं चाहता कि वे पब्लिक में आएं। वे भी ऐसा नहीं चाहते। अभी वे कहीं भी घूम सकते हैं, कोई नहीं जानता कि ये एमी का परिवार है या ये दिलजीत का परिवार है। अगर लोग जानेंगे तो उनको दिक्कत होगी।

टारगेट हो सकती है फैमिली

एमी ने कहा, हम ऐसे प्रोफेशन में हैं कि न सिर्फ हमारे फैन्स होते हैं बल्कि दूसरी दिक्कतें भी हो सकती हैं। हो सकता है किसी से दुश्मनी हो। परिवारों को दिक्कत में नहीं डालना चाहिए। अभी वे मार्केट या कहीं भी जा सकते हैं किसी को परवाह नहीं होती। अगर लोग जान जाएंगे तो उन्हें टारगेट किया जाएगा। यह सब उनकी इच्छा पर उनकी सुरक्षा के लिए है।

वायरल हो चुकी गलत तस्वीर

पहले रिपोर्ट्स आ चुकी हैं कि दिलजीत दोसांझ एक इंडियन-अमिरेकन लड़की से शादी कर चुके हैं। उनके एक बेटा भी है। हालांकि दिलजीत इन खबरों पर हमेशा चुप्पी साधे रहते हैं। कुछ रोज पहले एक महिला की तस्वीर वायरल हो चुकी है जिसे दिलजीत की वाइफ बताया जा रहा था। हालांकि सारे दावे गलत थे।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें
Advertisement