Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडShoojit Sircar announces his next film with Abhishek Bachchan

अभिषेक बच्चन के साथ अगली फिल्म बनाएंगे 'पिंक' फेम डायरेक्टर शूजित सरकार, जानें कब होगी रिलीज

डायरेक्टर शूजित सरकार की अगली फिल्म का ऐलान हो गया है। इस बार वह अभिषेक बच्चन को लेकर फिल्म बना रहे हैं। शूजित की पिछली फिल्म सरदार उधम थी।

Shoojit Sircar
Shrilata लाइव हिन्दुस्तानFri, 15 March 2024 08:12 PM
हमें फॉलो करें

शूजित सरकार ने बॉलीवुड को कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। उनकी पिछली रिलीज 'सरदार उधम' थी जो अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की गई। हर सिनेमाप्रेमी को उनकी फिल्मों का इंतजार रहता है। वह अपनी दमदार कहानियों के लिए जाने जाते हैं। अब डायरेक्टर ने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया है। इसमें अभिषेक बच्चन लीड रोल होंगे। फिल्म इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

क्या है कहानी?

अभी तक फिल्म का टाइटल तय नहीं है। द क्विंट के साथ बात करते हुए शूजित सरकार ने कहा, ‘यह एक इमोशनल फिल्म है। मेरी कहानियां हमेशा जिंदगी से जुड़ी होती हैं और उसमें ह्यूमर होता है। मैं हमेशा अलग-अलग जॉनर में प्रयोग करता रहता हूं। मैंने अपनी फिल्म के लिए अभिषेक बच्चन के साथ कोलैब किया है। मैं आपको एक सांस्कारिक सामान्य आदमी की जर्नी दिखाऊंगा।’

करियर की खास फिल्में

शूजित सरकार ने बतौर डायरेक्टर 'यहां' से डेब्यू किया। उनकी मुख्य फिल्मों में 'विकी डोनर', 'मद्रास कैफे', 'पीकू', 'पिंक', 'अक्टूबर', 'गुलाबो सिताबो' और 'सरदार उधम 'है।

शूजित सरकार ने 'विकी डोनर' से आयुष्मान खुराना को लॉन्च किया। पहली ही फिल्म से आयुष्मान छा गए जबकि इस रोल को कई एक्टर्स ने ठुकरा दिया था। फिल्म समाज में इंफर्टिलिटी और स्पर्म डोनेशन की कहानी दिखाती है। इसी तरह 'पिंक' से तापसी पन्नू को इंडस्ट्री में अलग पहचान मिली। वहीं 'पीकू' दीपिका पादुकोण के करियर की अहम फिल्म है। शूजित की पिछली फिल्म 'सरदार उधम 'थी। विकी कौशल ने फिल्म में जान डाल दिया। इसकी कहानी क्रांतिकारी उधम सिंह के बारे में है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें