Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडShekhar Suman Was Asked Will He Support Son Ex Kangana Ranaut Says If She Will Invite For Election Campaign Will Go

बीजेपी में शामिल होने के बाद बेटे की एक्स गर्लफ्रेंड कंगना रनौत को लेकर शेखर सुमन बोले- अगर कैंपेन में बुलाएंगी तो...

शेखर सुमन ने मंगलवार को अचानक बीजेपी में शामिल होकर सबको हैरान कर दिया। अब वह लोकसभा इलेक्शन के लिए लड़ेंगे।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानWed, 8 May 2024 06:30 AM
हमें फॉलो करें

पिछले कुछ समय में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से कई सेलेब्स राजनीति में शामिल हो गए हैं। कंगना रनौत, रुपाली गांगुली के बाद अब शेखर सुमन भी बीजेपी पार्टी में शामिल हो गए हैं। मंगलवार को शेखर जो पहले कांग्रेस पार्टी में थे, उन्होंने अब बीजेपी ज्वाइन कर ली है। पार्टी ज्वाइन करने रे बाद शेखर से पूछा गया कि क्या वह इलेक्शन कैंपेन में कंगना रनौत को ज्वाइन करेंगे जो उनके बेटे अध्ययन सुमन की एक्स गर्लफ्रेंड थीं।

कंगना को सपोर्ट करेंगे

दरअसल, कंगना को भी लोक सभा इलेक्शन के लिए टिकट मिली है। वह मंडी से लड़ेंगी तो शेखर ने कहा कि वह जरूर उन्हें सपोर्ट करेंगे। अगर वह बुलाएंगी तो। उन्होंने कहा कि फिलहाल उनकी जिम्मेदारी है और हक भी है उन्हें सपोर्ट करने का।

कंगना और अध्ययन का ब्रेकअप

बता दें कि अध्ययन और कंगना का ब्रेकअप काफी गंदा हुआ था। अध्ययन ने कंगना पर कई आरोप भी लगाए थे। वहीं शेखर ने खुद भी कहा था कि उनका अलग होना आसान नहीं था, लेकिन अब पार्टी के लिए वह उन्हें सपोर्ट करने के लिए तैयार हैं।

हीरामंडी को लेकर छाए हुए

फिलहाल शेखर अपनी वेब सीरीज हीरामंडी को लेकर छाए हुए हैं। संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित सीरीज में शेखर के काम की काफी तारीफ हो रही है। इसमें शेखर और मनीषा कोइराला का ओरल सेक्स सीन भी काफी चर्चा में है। हीरामंडी 1 मई से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है। इसमें मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख, शर्मिन सेगल, ऋचा चड्ढा, फरदीन खान, अध्ययन सुमन, ताहा शाह, फरीदा जलाल और श्रुति शर्मा भी हैं।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें