Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडShatrughan Sinha reaction on Sonakshi Sinha marriage to zaheer Iqbal says 44 years ago he did the same he is happy

सोनाक्षी और जहीर की सिविल मैरिज पर बोले शत्रुघ्न सिन्हा, 44 साल पहले मैंने भी अपनी…

  • Sonakshi Sinha Wedding:सोनाक्षी सिन्हा की शादी पर उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा का रिएक्शन चर्चा में है। उनका कहना है कि उनकी बेटी जहीर के साथ सबसे ज्यादा खुश दिखती है। 44 साल पहले उन्होंने भी अपनी पसंद से शादी की थी।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानMon, 24 June 2024 08:39 AM
हमें फॉलो करें

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल शादी के बंधन में बंध चुके हैं। उनके रिसेप्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हैं। शादी से पहले कई तरह की खबरें थीं। कहा जा रहा था कि सोनाक्षी की फैमिली उनके दूसरे धर्म में शादी करने से खुश नहीं है। शादी पर सोनाक्षी को उनकी मां पूनम और पिता का आशीर्वाद मिला। इस मौके पर शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी शादी को भी याद किया और कहा कि बेटी की खुशी में खुश हैं।

हर पिता को इस पल का इंतजार

सोनाक्षी ने जहीर इकबाल से सिविल मैरिज की है। टाइम्स नाऊ से बातचीत में जब उनसे पूछा गया कि इस दिन कैसा फील कर रहे हैं? इस पर शत्रुघ्न सिन्हा बोले, ये भी कोई पूछने की बात है? हर पिता इस पल का इंतजार करता है जब उसकी बेटी पसंद के दूल्हे को सौंपी जाती है। मेरी बेटी जहीर के साथ सबसे ज्यादा खुश दिखती है। उनकी जोड़ी सलामत रहे।

शत्रुघ्न को याद आई अपनी शादी

शत्रुघ्न आगे बोलते हैं, 44 साल पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी पसंद की बहुत सफल, सुंदर, बहुत टैलेंटेड लड़की पूनम सिन्हा से शादी की थी। अब सोनाक्षी की बारी है कि वह अपनी पसंद के लड़के से शादी रहैं।

भाई न दिखने पर सुगबुगाहट

शादी में सोनाक्षी की भाभी तरुणा भी थीं। वहीं दोनों भाइयों के न दिखने की सुगबुगाहट सोशल मीडिया पर है। सोनाक्षी ने जहीर से कोर्ट मैरिज करने के बाद रिसेप्शन पार्टी दी थी जिसमें करीब 1000 लोग शामिल होने की बात बताई जा रही है। सोनाक्षी की जिंदगी के इस जश्न में सलमान खान, रेखा से लेकर काजोल तक कई फिल्मी सितारे शामिल हुए थे।

इमोशनल दिखीं सोनाक्षी

शादी के मौके पर सोनाक्षी कई बार इमोशनल हुईं। काजोल ने जहीर को गले लगाया तो सोनाक्षी की आंखें डबडबा गईं। वहीं जहीर की बहन ने सोनाक्षी और अपने भाई की नजर उतारी तो सोनाक्षी को आंसू पोछते देखा गया।

अपने-अपने भगवान को साक्षी मानकर की शादी

सोनाक्षी ने अपनी शादी के पोस्ट में बताया है कि 7 साल पहले 23 जून (2017) को उन्हें और जहीर को एक-दूसरे की आंखों में प्यार दिखा था। उन्होंने पोस्ट में लिखा है कि इस शादी में जो चुनौतियां आईं उनमें इस प्यार ने ही गाइड किया और दोनों ने अपने-अपने परिवार का आशीर्वाद लेकर और अपने-अपने भगवान को साक्षी मानकर एक-दूसरे का हाथ थामा।

 

शादी की रस्म के दौरान रो पड़ी सोनाक्षी सिन्हा, ननद ने ऐसे किया भाभी का स्वागत

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें