Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडshatrughan Sinha house Ramayana lights up for Sonakshi Sinha zaheer Iqbal wedding see pics

शत्रुघ्न सिन्हा ने बेटी की शादी पर दुल्हन की तरह सजवाया घर रामायण, ऐसा होगा सोनाक्षी का ब्राइडल लुक?

  • एकलौती बेटी की शादी के लिए पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने दुल्हन की तरह सजवा दिया घर रामायण, पूरी बिल्डिंग चमचमा रही है।

Usha Shrivas लाइव हिन्दुस्तानSat, 22 June 2024 11:15 AM
हमें फॉलो करें

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं। हल्दी की रस्म के बाद बीते दिन एक्ट्रेस की मेहंदी की रस्म पूरी की गई। सोशल मीडिया पर एकाध तस्वीरें भी सामने आई हैं जिसमें स्टार कपल को परिवार के सदस्यों के साथ पोज़ करते देखा जा सकता है। इसी बीच शत्रुघ्न सिन्हा का आलीशान घर रामायण को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है। घर को खूबसूरत लड़ियों और फूलों से और ज्यादा सुंदर बना दिया गया है।

दुल्हन की तरह सजाया गया सिन्हा हाउस रामायण

शत्रुघ्न सिन्हा के घर रामायण कई फ्लोर्स में बना है। इस पूरी बिल्डिंग को उपर से नीचे तक चमकदार लड़ियों से सजाया गया है। घर का नाम रामायण रोशनी से चमक रहा है। घर के आस-पास टाइट सिक्यूरिटी है। रिपोर्ट के मुताबिक ये शादी अनोखी होगी जिसमें दुल्हन सोनाक्षी, दुल्हे ज़हीर के घर जा कर अपनी शादी रजिस्टर करवाएंगी। बाद में एक ग्रैंड पार्टी होगी जिसमें सभी दोस्त यार शामिल होंगे।

संगीत सेरेमनी

आज रात सोनाक्षी और ज़हीर इकबाल की संगीत सेरेमनी की खबर है। ये रस्म कहां होगी इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन ये जरुर माना जा रहा है कि कपल के अलावा दोनों परिवार के सदस्य शानदार परफॉरमेंस देने को तैयार हैं। ये सेरेमनी खास होने वाली है। उम्मीद जताई जा रही है कि सोनाक्षी के फिल्म इंडस्ट्री के दोस्त इस रस्म में शामिल होते दिख सकते हैं।

सोनाक्षी का ब्राइडल लुक

सोनाक्षी के ब्राइडल लुक की बात करें तो ऐसा माना जा रहा है एक्ट्रेस ने अपने लिए लाल रंग पसंद किया है। उन्होंने अपने वेडिंग कार्ड पर भी सभी मेहमानों को फेस्टिव और फॉर्मल पहनने हैं। इसके साथ ये भी हिदायत दी गई थी कि कोई लाल रंग का आउटफिट न पहने। इससे तो लग रहा है कि सोनाक्षी लाल रंग के आउटफिट में नज़र आने वाली हैं। एक्ट्रेस को असल में दुल्हन बने देखने का इंतजार हो रहा है।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें